कांग्रेस सरकार का शानदार तोहफा – मैनपुर व देवभोग क्षेत्र में रोज होगी 3 घंटे की बिजली कटौती ।

0
Spread the love

कांग्रेस सरकार का शानदार तोहफा – मैनपुर व देवभोग क्षेत्र में रोज होगी 3 घंटे की बिजली कटौती 

मैनपुर । गरियाबंद जिले के देवभोग और मैनपुर क्षेत्र के 300 से ज्यादा गांव पिछले कई महीनों से रोज बिजली की लो वोल्टेज और अघोषित बिजली कटौती को लेकर खासे परेशान हैं । अब आम जनता की परेशानी को और बढ़ाने का पूरा इंतजाम किया गया है । अब क्षेत्र में रोज 3 घंटे की बिजली कटौती की जाएगी । प्रतिदिन डेढ़ – डेढ़ घंटे सुबह शाम घोषित बिजली कटौती की जायेगी । और जो अघोषित बिजली कटौती होगी वो बोनस होगा ।

छत्तीसगढ़ में किसान कर्जा माफी के वादे के चलते सत्ता में आई कांग्रेस से आम जनता उम्मीद कर रही थी कि कांग्रेस अच्छा शासन चलाएगी परंतु कांग्रेस शासन से आम जनता की तकलीफे और ज्यादा बढ़ गई है । जिले के देवभोग और मैनपुर विकासखंड के 300 से ज्यादा गांव पिछले कई महीनों से रोज बिजली की लो वोल्टेज और कटौती को लेकर खासे परेशान हैं । अब 3 घंटे की बिजली कटौती से आम जनता और ज्यादा हलाकान हो गई है ।

ग्रामीणों के मुताबिक बिजली की कटौती और लो वोल्टेज से उनका जीना मुहाल हो गया है । गर्मी के आते ही ये समस्या लगातार और भी बढ़ती जा रही । बच्चों की पढ़ाई और किसानों की फसल भी इसके चलते बुरी तरह से प्रभावित हो रही है । ग्रामीणों ने बताया कि मध्यप्रदेश का जमाना याद आ रहा है उस जमाने मे ऐसी ही भयंकर बिजली कटौती से भारी तकलीफ झेलते थे । भाजपा शासनकाल में बिजली कटौती से मुक्ति मिली थी अब फिर से वही बुरे दिन देखने को मिल रहा है ।

वहीं विद्युत विभाग के अधिकारी भी इलाके में बिजली की समस्या से होने से सहमत है, लेकिन अभी कोई वैकल्पिक समाधान नहीं होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed