कांग्रेस को राम से आपत्ति है या मंदिर से : सुधांशु त्रिवेदी

Spread the love

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने अयोध्या में राममंदिर को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर को लेकर चुनाव आयोग में चली गई है। मैं कांग्रेस के लोगों से यह पूछना चाहता हूं कि उन्हें राम शब्द से आपत्ति है या मंदिर से। अगर राम से आपत्ति है तो यह शब्द महात्मा गांधी की समाधि पर लिखा है। रघुपति राघव राजाराम। उन्होंने कहा कि देश की जनता राम विरोध के चलते कांग्रेस से दूर होती जा रही है।

कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि राममंदिर विवाद सुलझे, जबकि हमारे लिए यह आस्था का विषय था और है। 1990 में मप्र से अयोध्या जा रहे कारसेवकों को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की मुलायम सरकार ने झांसी से पहले अस्थाई दीवार बनवा दी थी। आज वही सपा आइएनडीआइए में सहयोगी है।

मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने  को कुरवाई में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में कहा कि मैंने 14 साल पहले छिंदवाड़ा में 101 फीट आठ इंच का हनुमान मंदिर बनाया।

हमने धर्म पर राजनीति नहीं की, लेकिन ये भाजपा करती है। मैं मंदिर भी जाता हूं तो भाजपा के पेट में दर्द होने लगता है, जैसे उन्होंने धर्म का ठेका ले रखा है।

You may have missed