ब्लैक बॉडीकॉन आउटफिट पहन नेहा मलिक कैमरे के सामने हुई बोल्ड, सिजलिंग अदाओं से खींचा फैंस का ध्यान

Spread the love

ब्लैक बॉडीकॉन आउटफिट पहन नेहा मलिक कैमरे के सामने हुई बोल्ड, सिजलिंग अदाओं से खींचा फैंस का ध्यान

मुंबई
खेसारी लाल यादव की हीरोइन नेहा मलिक का लुक आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। उनका बोल्ड एंड ब्यूटिफुल अंदाज देख यूजर्स के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट दुबई वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी सेक्सी अदाएं देखकर फैंस का दिल मचल गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक हमेशा अपने हॉट और सिजलिंग लुक से इंटरनेट पर बवाल मचाती रहती हैं।

 अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ब्लैक बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। नेहा मलिक अपने इस लुक में काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड एंड स्टनिंग अवतार से लोगों का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं।

नेहा मलिक अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के लिए मशहूर हैं। हालांकि फैंस भी उनके फैशन स्टेटमेंट्स को देखकर काफी टिप्स लेते हैं। इन दिनों नेहा मलिक अपना वेकेशन दुबई में एन्जॉय कर रही हैं। वहीं से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज में आप देख सकते हैं उन्होंने कैमरे के सामने अपना डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं। कानों में इयररिंग्स, खुले बाल और सटल बेस लुक में मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इस लुक को बेहद खूबसूरत तरीके से निखारा है।

विक्रम अभिनीत ‘ध्रुव नटचथिरम’ के प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ी

चेन्नई
 अभिनेता विक्रम की आने वाली तमिल फिल्म ‘ध्रुव नटचथिरम’ के प्रदर्शन की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म के निर्देशक गौतम मेनन ने यह जानकारी दी। फिल्म आज यानी  सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी। मेनन ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक बयान में कहा कि फिल्म के रिलीज को अंतिम रूप देने के लिए ‘‘एक या दो दिन’’ और चाहिए।

निर्देशक ने लिखा, “ध्रुव नटचथिरम को आज रिलीज न कर पाने के लिए क्षमा चाहता हूं। हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि हमें एक या दो दिन और चाहिए। दुनियाभर में अग्रिम बुकिंग और उचित स्क्रीन के साथ सभी को एक शानदार अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है। फिल्म के लिए समर्थन उत्साहजनक है और इसने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है।

” ‘ध्रुव नटचथिरम’ एक जासूसी एक्शन फिल्म है, जिसका निर्माण 2018 से चल रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म में रितु वर्मा, पार्थिबन, ऐश्वर्या राजेश, सिमरन, राधिका, अर्जुन दास और दिव्यदर्शिनी भी हैं।

मनोज बाजपेयी की फिल्म जोरम का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म जोरम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ज़ी स्टूडियोज़ की फिल्म 'जोरम' में मनोज बाजपेयी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, राजश्री देशपांडे, तनिष्ठा चटर्जी और स्मिता तांबे जैसे कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म जोरम का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मनोज बाजपेयी ने कहा, मैं फिल्म 'जोरम' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। फिल्म ने वास्तव में सभी पहलुओं में परिपक्व साबित हुई है। मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं ज़ी और देवाशीष का आभारी हूं। अब तक हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, हम वास्तव में अभिभूत हैं। जीशान ने कहा, “मैं फिल्म जोरम में शहर के एक पुलिसकर्मी रत्नाकर का किरदार निभा रहा हूं।

 वह अपने सहकर्मियों के बीच भी संपन्न नहीं है और सामाजिक स्तर पर सबसे निचले पायदान पर है । शहर में पले-बढ़े व्यक्ति के रूप में, इस फिल्म पर काम करते हुए मैं पहली बार जंगलों और लौह अयस्क खदानों में गया। इससे मुझे एहसास हुआ कि मैं रत्नाकर से कितना जुड़ सकता हूं और यह आपको इस बात की सराहना करने के लिए प्रेरित करता है कि जीवन ने आपको क्या दिया है। इसलिए मैंने इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है और मुझे वाकई उम्मीद है कि हर कोई भी इससे कुछ सीखेगा।

देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, लिखित और तैयार की गई फिल्म जोरम को शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा द्वारा निर्मित किया गया है । फिल्म जोरम 08 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

You may have missed