प्रमुख सचिव ऊर्जा दुबे ने नर्मदापुरम् में आर.डी.एस.एस. प्रोजेक्ट के निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण

Spread the love

समय-सीमा में कार्य पूरा करने के निर्देश

भोपाल

प्रमुख सचिव ऊर्जा संजय दुबे ने गुरूवार को संचारण संधारण वृत्त नर्मदापुरम् के सोहागपुर संभाग में माखन नगर वितरण केन्द्र में आर.डी.एस.एस. योजना में निर्माणाधीन 33/11 के.व्ही सबस्टेशन बुधवाड़ा का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन सभी कार्यों को समय-सीमा में पूरा करने के निर्देश दिये। अधिकारियों को निर्देशित किया कि विद्युत प्रणाली सुदृढ़ीकरण एवं निर्माणाधीन कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित करें तथा ठेकेदारों/एजेंसी द्वारा किये जा रहे कार्यों पर सतत् निगरानी रखी जाए

दुबे ने कहा कि राज्य शासन की मंशानुसार विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध एवं गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति के साथ ही बेहतर सेवाएँ तथा सुविधाओं के विस्तार के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं। उन्होंने कहा कि पारेषण एवं वितरण प्रणाली के उन्नयन के लिए सभी निर्माण कार्यों को गति प्रदान करते हुए विकासात्मक कार्यों को निर्धारित समय-सीमा में पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित किया जाए। लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाए।

निरीक्षण के दौरान मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के निदेशक (तकनीकी) दीप्ता पाल सिंह यादव, मुख्य महाप्रबंधक (भोपाल क्षेत्र) अमृतपाल सिंह और आर.डी.एस.एस. प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन से जुड़े अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

 

You may have missed