विकास ने की अपने विधानसभा से फिर दावेदारी

Spread the love

रायपुर

पश्चिम विधानसभा के वर्तमान विधायक व संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भी आज पार्टी नियमावली का पालन करते हुए कांग्रेस कमेटी में चुनाव लडने के लिए दावेदारी पेश कर दी। इससे पहले महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया पश्चात मंदिर में पूजा अर्चना कर समर्थकों के साथ अपना आवेदन प्रस्तुत करने पहुंचे।

बता दें पश्चिम विधानसभा एक मात्र सीट हैं जहां दावेदारों की संख्या नहीं के बराबर है,जबकि अन्य सीटों पर तो दावेदारो की संख्या बहुतायत है। जो वर्तमान विधायक की लोकप्रियता व टिकट की गारंटी को परिलक्षित करता है।

वहीं दूसरी ओर अपने हर कार्य में विकास का अंदाज ही कुछ नया रहता है,आज भी आवेदन से पहले उन्होने तीनों ब्लॉक अध्यक्ष दाऊलाल साहू, अशोक ठाकुर, देवकुमार साहू का माला पहनाकर सम्मान किया। खुद माला नहीं पहना लेकिन कार्यकतार्ओं को सम्मानित कर एक बार फिर बताने का प्रयास किया कि उन्ही के भरोसे वे पिछला चुनाव जीते थे और फिर जीतेंगे।  इस मौके पर विकास उपाध्याय के साथ जोन प्रभारी रवि थॉमस, अमन गिल, पार्षद प्रत्याशी सोहन शर्मा, वार्ड अध्यक्ष चिंताराम साहू, सेक्टर प्रभारी रामदास कुर्रे, बूथ अध्यक्ष कृष्णा मानिक, बीएलए निरंजन पठारी, अनुभाग अध्यक्ष निकेश पठारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

You may have missed