समृद्ध, विकसित प्रदेश का रोड मैप, CM बोले-हम ही हैं जो कहते हैं-वो करते हैं…

Spread the love

भोपाल

विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा ने आज संकल्प (घोषणा) पत्र जारी कर दिया। संकल्प पत्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जारी किया। संकल्प पत्र जारी होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी हो रहा । हमने जो कहा सो किया, एक समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश का और जनता के कल्याण का रोड मैप होता है, भाजपा का संकल्प पत्र। इसके आधार पर ही इसमें हम सभी ने काम किया है।

अभी हमने इस कार्यकाल में संकल्प पत्र के अतिरिक्त भी लाडली बहना जैसी योजना , सीखो कमाओ योजना भी अतिरिक्त रूप से बनाई, लेकिन आज जो संकल्प पत्र आएगा वो मध्यप्रदेश को विकास और समृद्धि के पथ पर और आगे ले जाने का हमारा विजन है। इंफ्रास्ट्रक्चर हो, निवेश हो, विकास हो, रोजगार हो, टूरिज्म, ग्रामीण और शहरी विकास हो या समाज के हर वर्ग का कल्याण हो , किसान हो गरीब हो , माताएं बहनें, बेटी बेटा या कमजोर वर्ग हो सबके कल्याण को ध्यान में रखते हुए एक विजन जो भारतीय जनता पार्टी का है, वो विजन हमने इसमें प्रस्तुत किया है। सीएम ने दावे के साथ कहा कि अब इस संकल्प पत्र को पूरा करने के लिए जुट जाएंगे । पहले जो वादे किए वो पूरे किए और जो हम कह रहे हैं वो पूरे करेंगे क्योंकि हम ही हैं जो कहते हैं वो करते हैं।

कांग्रेस की हर घोषणा का तोड़
सूत्रों की मानी जाए तो कांग्रेस के वचन पत्र में किए गए वादों का तोड़ भाजपा अपने घोषणा पत्र में करेगी। इस कांग्रेस ने कर्ज माफी के साथ ही नारी सम्मान के तहत 1500 रुपए महिलाओं को देने का वादा किया है। वहीं रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपए में देने का वादा किया है। इसका तोड़ भाजपा ने संकल्प पत्र जारी करने से पहले ही निकाल लिया था। संकल्प पत्र जारी होने के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंदीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, मंत्री नरोत्तम मिश्रा और राष्टÑीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, सहित अन्य नेता मौजूद रहे। संकल्प पत्र में भाजपा ने प्रदेश को समृद्ध और विकसित प्रदेश के साथ जन कल्याण का आने वाले पांच साल का रोड मैप बनाया।

You may have missed