*कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा बेनकाब* *संदीप शर्मा*

0
Spread the love

 

*कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा बेनकाब* *संदीप शर्मा*

 

 

 

✍️*रिपोर्ट:-नागेश्वर मोरे जिला संवाददाता गरियाबंद*

 

 

 

*गरियाबंद:-* भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा  ने कांग्रेस के गठबंधन के सहयोगी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के पुत्र उदयनिधि के आपत्तिजनक बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि स्टालिन के बेटे ने सनातन हिंदू धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया और कोरोना से करते हुए सनातन धर्म का अपमान करने का दुस्साहस किया है।स्टालिन की पार्टी और कांग्रेस दोनों ही घमंडिया ( I. N. D. I. A) गठबंधन के सदस्य हैं। स्टालिन  पुत्र इस तरह के बयान अपने गठबंधन के बड़े घटक कांग्रेस के  सहमति के बिना नही दे सकते। सनातन, हिन्दू,और हिंदुत्व को लेकर कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के बयान हमेशा नकारात्मक और निंदनीय रहे हैं

भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से पूछा है कि वे बताएं,स्टालिन पुत्र के बयान पर कितने सहमत हैं, क्या वे भी सनातन को डेंगू, मच्छर मलेरिया मानते हैं?  स्टालिन  पुत्र के बयान के बाद कांग्रेस की चुप्पी को क्यों न कांग्रेस की मौन सहमति मानी जाए ?

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने कभी हिन्दू आतंकवाद, कभी भगवा आतंकवाद की थ्योरी गढ़ी तो कभी जय श्रीराम के उद्घोष पर भी आपत्ति की है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कालनेमि की भांति राम राम की जाप करते हैं तो कभी घोर सनातन विरोधी स्टालिन के पुत्र के बयान को मौन समर्थन करते हैं। स्टालिन पुत्र के बयान का इस प्रकार मौन समर्थन करना तथा सनातन विरोधियों के गठबंधन में चिपके रहने से कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा एक बात फिर बेनकाब हो गया है। आने वाले विधान सभा और लोकसभा चुनाव में देश की जनता कांग्रेस सहित घमंडिया गठबंधन के सभी दलों को जमीदोंज कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed