63 में जन्में कर्मियों को 1963 में बनीं सोसाइटी ने दी विदाई

Spread the love

भिलाई

बीएसपी एम्पलाइज कोआॅपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने बीएसपी एक समारोह में माह जुलाई 2023 भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से निवृत्त हुए 33 कर्मियों को विदाई दी । यह संयोग रहा कि सेक्टर-4 सोसाइटी का स्थापना वर्ष 1963 है और विदाई समारोह में उपस्थित सभी रिटायर कर्मियों का जन्म वर्ष भी 1963 था।

आयोजन में कई सदस्यों ने इस सुखद संयोग की तरफ उपस्थित लोगों का ध्यान दिलाया। वरिष्ठ सदस्यों ने संस्था की कार्यशैली की भूरि भूरि प्रशंसा की। वहीं सदस्यता जारी रखने हेतु सभी रिटायर सदस्यों ने प्रस्ताव रखा। अधिकांश सदस्यों ने कहा कि उनके बच्चों की उच्च शिक्षा में संस्था का महत्वपूर्ण योगदान रहा। सभी रिटायर कर्मियों को अध्यक्ष अशोक परगनिहा व पदाधिकारियों ने सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान कर भावभीनी विदाई दी। इन रिटायर सदस्यों में मर्चेंट मिल से वसंत खैरकर, एसएमएस-2 से मुकेश कुमार जैन, प्लेट मिल से पीके महाजन, ओर हैंडलिंग प्लांट से तेजराम, फायर ब्रिगेड से कृष्ण लाल सोनी, टाउनशिप इलेक्ट्रिकल एंड इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट से सुभाष लकरा, प्लेट मिल से सुरेश कुंदेकर,डीएलडब्ल्यू से एनके उपाध्याय इंस्ट्रूमेंटेशन से प्रदीप कुमार दत्ता, वायर रॉड मिल से राजेश कुमार मिश्रा, मार्स-2 से अरुण ठवकर, इंस्ट्रूमेंटेशन से ठाकुर गोपाल साहू, वायर रॉड मिल से नइमुद्दीन कुरैशी, प्लेट मिल से अशोक कुमार खोबरागड़े, कंस्ट्रक्शन से पी यू सुब्रमण्यम राव, एसएमएस-2 से परम देव सिंह डोगरा, टीएंडडी आॅगेर्नाइजेशन से मोहम्मद सलीम, टीईईडी से कुमार राम निषाद, मटेरियल रिकवरी डिपार्टमेंट से पी वेंकटेश्वर राव, प्लेट मिल से निर्मल सिंह, एमआरडी से गोविंद सिंह उइके, वाटर मैनेजमेंट से आर के बेलचंदन, स्टोर से जमालुद्दीन, रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से टेक राम साहू, प्लेट मिल से दिनेश चंद्र, टीएंडडी आॅगेर्नाइजेशन से एन अभिलाष, कैपिटल हैवी मेंटेनेंस से परऊराम ठाकुर, आरईडी से हीरा लाल रानाडे, वायर रॉड मिल से रूपनारायण वर्मा, फाउंड्री एंड पैटर्न शॉप से अरविंद कुमार घृतलहरे, प्लेट मिल से सतीश कुमार पिल्लई, मेडिकल से एस जोगाराव और श्यामल राव शामिल हैं।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अशोक राठौर,आसमां परवीन, संचालक मंडल सदस्यगण विपिन बंछोर, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, पूरनलाल देवांगन, जानकी राव, सतानंद चंद्राकर,शशिभूषण सिंह, नितिशा साहू और वेद प्रकाश सूर्यवंशी और सोसायटी के कर्मियों में पीयुष कर , सुदीप बनर्जी, नारायण साहू, सुरेश कुमार व कमल बोस सहित अन्य लोग उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन विपिन बंछोर ने किया।

You may have missed