*कचना धुर्वा मिनी स्टेडियम देवभोग में किया गया वृक्षारोपण*

0
Spread the love

✍️रिपोर्ट:- नागेश्वर मोरे जिला संवाददाता गरियाबंद

 

 

कचना धुर्वा मिनी स्टेडियम देवभोग में किया गया वृक्षारोपण

 

 

 

*देवभोग:-*  उद्यानिकी विभाग गरियाबंद के आवाहन पर देवभोग के कचना धुर्वा मिनी स्टेडियम में पौधारोपण का कार्य किया गया। पर्यावरण की सुरक्षा के लिए जगह-जगह उद्यानिकी विभाग गरियाबंद के द्वारा पौधारोपण का आयोजन किया जा रहा है जिसके तहत आज कचना धुर्वा मिनी स्टेडियम के चारों तरफ पेड़ लगाए गए। उद्यानिकी विभाग के जिला निरीक्षक श्री ध्रुव ने कहा की यह वृक्षारोपण का कार्य पूरे जिले भर में चल रहा है जिसके तहत आज देवभोग के मिनी स्टेडियम में भी इसका आयोजन हुआ। इस वृक्षारोपण में पेड़ों की सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड भी लगाए जाएंगे तथा प्रत्येक पेड़ की सुरक्षा के लिए खिलाड़ियों द्वारा गोद लिया गया है। जिसके तहत पेड़ की देखरेख की जवाबदारी भी क्रिकेट खिलाड़ियों की होगी।

इस वृक्षारोपण के लिए विशेष रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष स्मृति ठाकुर पहुंची हुई थी जिन्होंने पेड़ों की सुरक्षा के लिए मिनी स्टेडियम के प्रवेश द्वार में गेट के लिए 50 हजार की घोषणा भी की।

 

इस वृक्षारोपण में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती स्मृति ठाकुर, उद्यानिकी विभाग जिला निरीक्षक ध्रुव सर, समाज सेवक घनश्याम प्रधान, राजेश तिवारी, विजय कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष निज सहायक सुनील यादव, उद्यानिकी अधिकारी देवभोग महिलांगे सर उपस्थित थे।

इनके अलावा बालाजी 11 टीम के अध्यक्ष मिलन सोनवानी, कप्तान टूना बारीक, उप कप्तान दीपेश राव, सुब्रत तिवारी, राजू डोंगरे,झाराबाहाल के भूतपूर्व सरपंच परमानंद यादव के अलावा अन्य क्रिकेट खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed