महासमुंद लोकसभा में सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ही दिला सकते है भाजपा को जीत, कांग्रेस के धनेन्द्र साहू के मुकाबले भाजपा के पास नही है कोई भी तगड़ा प्रत्याशी ।

0
Spread the love

महासमुंद लोकसभा में केवल सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ही दिला सकते है भाजपा को जीत, कांग्रेस के धनेन्द्र साहू के मुकाबले भाजपा के पास नही है कोई तगड़ा प्रत्याशी ।

महासमुंद । महासमुंद लोकसभा में कांग्रेस पार्टी ने जाने माने कांग्रेसी नेता धनेन्द्र साहू को अपना उम्मीदवार बनाया है । धनेन्द्र साहू को महासमुंद लोकसभा से प्रत्याशी बना कर कांग्रेस ने आधी जीत हासिल कर लिया है क्योंकि धनेन्द्र साहू पूरे क्षेत्र में इतना बड़ा नाम है कि उससे मुकाबला करने के लिए भाजपा के पास कोई भी बड़ा प्रत्याशी नही है । परंतु ऐसा भी नही है कि भाजपा के पास धनेन्द्र साहू को टक्कर देने के लिए कोई भी प्रत्याशी नही है । भाजपा के पास तुरुप का इक्का के रूप में छत्तीसगढ़ी फिल्मो के सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी मौजूद है जो कि महासमुंद लोकसभा से भाजपा से टिकट मांग रहे है । भाजपा भी प्रकाश अवस्थी के नाम को दावेदारों की सूची में रख विचार कर रहा है । भाजपा प्रकाश अवस्थी को अपना प्रत्यासी बनाएगी तभी महासमुंद के मुकाबले में टिक पाएगी क्योकि कांग्रेस के धनेन्द्र साहू काफी ताकतवर व प्रसिद्ध नेता है उनसे मुकाबला करने के लिए भाजपा के पास कोई भी तगड़ा प्रत्याशी नही है , एकमात्र प्रकाश अवस्थी ही बड़े नामधारी प्रत्याशी है जो कांग्रेस के धनेन्द्र साहू से मुकाबला करने में सक्षम है ।

पूरे क्षेत्र में है प्रकाश अवस्थी के लाखों प्रशंसक – प्रकाश अवस्थी छत्तीसगढ़ी फिल्मो के जाने माने सुपरस्टार है । पूरे छत्तीसगढ़ में प्रकाश अवस्थी के लाखों की संख्या में प्रशंसक मौजूद है । खासकर छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रो में प्रकाश अवस्थी बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय व प्रसिद्ध है । महासमुंद लोकसभा का पूरा इलाका ग्रामीण पृष्ठभूमि का है जहां प्रकाश अवस्थी काफी लोकप्रिय फिल्मी हीरो है । यदि भाजपा प्रकाश अवस्थी प्रत्याशी बनाती है तो प्रकाश अवस्थी की लोकप्रियता का सीधा लाभ भाजपा को मिलेगा । फिल्मी हीरो होने के कारण प्रकाश अवस्थी पूरे छत्तीसगढ़ में लोकप्रिय है सभी जगह उनके लाखो प्रशंसक है । भाजपा के लिए प्रकाश अवस्थी प्रचार करेंगे तो प्रकाश अवस्थी की लोकप्रियता का सीधा लाभ भाजपा को पूरे छत्तीसगढ़ में मिलेगा ।

प्रकाश अवस्थी की पूरी पारिवारिक पृष्ठभूमि भाजपामय – प्रकाश अवस्थी का पूरा परिवार भाजपा से ही जुड़ा हुआ है । प्रकाश अवस्थी का छोटा भाई राजेश अवस्थी तो भाजपा के संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष है इसके साथ ही कई पारिवारिक सदस्य भाजपा के बड़े बड़े पदों में है । प्रकाश अवस्थी स्वयं कई सालों से भाजपा से जुड़े हुए है और भाजपा के प्रत्याशियों के लिए कई बार प्रचार भी कर चुके है । प्रकाश अवस्थी ढोंग्रेस का काला चश्मा फ़िल्म में काम किये है उक्त फ़िल्म कांग्रेस के विरुद्ध तथा भाजपा के पक्ष में था इस लिए उक्त फ़िल्म में काम करने के लिए सभी कलाकारों ने इनकार कर दिया था परंतु प्रकाश अवस्थी ने उक्त फ़िल्म में काम किया । इसी प्रकार दीपावली के समय भाजपा की फंडिंग के लिए बनाई गई फ़िल्म में भी प्रकाश अवस्थी ने काम कर भाजपा के लिए प्रचार किये है उक्त फ़िल्म को देख कर नरेंद्र मोदी जी व अमित शाह जी भी प्रकाश अवस्थी की प्रशंसा किये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed