विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी जारी रहेगा कांग्रेस का जीत का सिलसिला – संजय नेताम

0
Spread the love

विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी जारी रहेगा कांग्रेस का जीत का सिलसिला – संजय नेताम

मैनपुर । बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से विगत चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे कांग्रेस के युवा नेता संजय नेताम ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सकारात्मक सोच व कड़ी मेहनत ने नरेन्द्र मोदी सरकार के झूठी प्रचार-प्रसार को जोरदार जवाब दिया है जिससे एक साथ तीन राज्यों में भाजपा सरकार को उखाड़ कर कांग्रेस की सरकार बनी। विधानसभा चुनावों में मिली यह ऐतिहासिक जीत लोकसभा चुनाव में भी कायम रहेगी । वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष में होगा।

संजय नेताम ने कहा कि मोदी सरकार की पराजय निश्चित है । तीन हिन्दी भाषी राज्यों में भाजपा की पराजय नोटबंदी और किसानों के साथ वादाखिलाफी के खिलाफ जनादेश है।बेरोजगारों, छात्र, नौजवानों ने मोदी सरकार को नकार दिया है । केन्द्र व विभिन्न सूबे की भाजपा सरकार द्वारा आम लोगों की समस्या को दूर करने में नाकाम साबित हुई है, जिसका खामियाजा भाजपा को देश के तीन राज्यों में भुगतना पड़ा है।

संजय नेताम ने आगे कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस की सकारात्मक सोच से जनता को अवगत कराते हुए भाजपा सरकार की नाकामयाबी को सामने लाया जाए। भाजपा सरकार के प्रति आम लोगों में आक्रोश व्याप्त है भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुआ है। देशवासी अब भाजपा के झांसे मे आने वाला नहीं है और केंद्र में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed