कांकेर सांसद श्री मोहन मंडावी जी लिंगेश्वर महादेव ओझागहन विकासखंड गुरुर जिला बालोद में आयोजित रुद्र महायज्ञ में हुए सम्मिलित. रूद्र महायज्ञ में पूर्णाहुति देकर महाआरती कर क्षेत्र के खुशहाली के लिए किए कामना..

0
Spread the love

बालोद गुरूर.. जिले के गुरूर तहसील क्षेत्र के ग्राम ओझागहन में रुद्र महायज्ञ में शामिल हुए लोकप्रिय सांसद मोहन मांडवी. सांसद ने भगवान शंकर को कहा अजन्मा। सांसद कांकेर ओझागहन के रुद्र महायज्ञ में भगवान शंकर की महिमा को जनमानस के बीच विभिन्न प्रसंगों के माध्यम से बताते हुए कहा कि देवाधिदेव महादेव को प्रसन्न करने के लिए इस तरह से यज्ञ हवन पूजन होना चाहिए ।

भगवान शंकर को भोले बाबा बुढ़ा देव के साथ अनेक नामों से पूजते हैं ।अर्थात भगवान शंकर देवों में प्रमुख और अत्यंत ही भोले स्वभाव के हैं जिन्हें हम सरल और सहज भक्ति के माध्यम से प्रसन्न कर सकते हैं। शंकर की आराधना से राम प्रसन्न होते है। आयोजकों को सांसद ने रूद्र महायज्ञ के सफल आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामना दिए। इस अवसर में शामिल रहे श्री कोटेश्वर महादेव के संत श्री सत्यनारायण जी, लिंगेश्वर महादेव के पुजारी जी,श्री अजेंद्र साहू सदस्य दूरसंचार विभाग, श्री मेहतर नेताम सांसद प्रतिनिधि, श्री ढालेंद्र सार्वा आदि। 

बालोद से के.नागे की रिपोर्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed