दुष्कर्म के लिए दौड़ाता रहा, अस्मत बचाने जान पर खेल गई ये, फिर हुआ ये सब

0
Spread the love

अंबिकापुर। यहां एक युवती ने न केवल अपनी अस्मत बचाई बल्कि थाने पहुंच इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और मामला भी दर्ज कराया। आरोपी ने युवती को इतना पीटा था कि उसके चंगुल से जैसे-तैसे कई किलोमीटर तक भागी और अखिरकार थाने के गेट पर आकर बेहोश हो गई। जब होश में आई तो वो अस्पताल में भर्ती थी। पुलिस को युवती ने बयान में पूरी आपबीती बता दी। पुलिस आरोपी का तलाश कर रही है। जानिए पूरा मामला…

– भिलाई की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के पिता का निधन होने के बाद वो रिश्तेदारों और परिचितों के पास शोक संदेश बांटने गई थी।
– पीड़िता देर शाम को बलरामपुर रानुजगंज जिले के राजपुर सलका जा रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात अंबिकापुर के मायापुर निवासी युवक नंदलाल से हुई। युवती से उसका पूर्व का परिचय था। वो उसके रिश्तेदार के पास मिला चुका था।
– उसने कहा कि वो भी उधर ही जा रहा है। रात में अकेले ट्रैवल करने से बढ़िया है वो उसके साथ चले। उसने युवती के पिता की मृत्यु पर शोक और सहानुभूति भी जताई।
– इधर युवती उसके कहे में आ गई। इसके बाद वो युवती को बाइक पर बैठाकर बांकी डैम स्थित अपने गांव ले गया। उसने कहा कि रात हो रही है। ये इलाके ठीक नहीं हैं।
– ऐसे में रात में खाना खाकर यहीं रुकना चाहिए और सुबह निकलना ठीक रहेगा। हालांकि युवती ने इंकार किया तो उसने कहा चलो खाना खाकर चलते हैं।
– फिर आरोपी खाना खाने लगा और बीयर पीने लगा। उसने युवती को ऑफर किया। युवती ने मना किया और कहा कि वो नहीं पीती है।
– आरोपी जिद करने लगा। अब युवती को उसके मंसूबे को समझते देर न लगी। वो उसका विरोध करने लगी तभी उसने मारपीट शुरु कर दी। पहले तो युवती को खूब मारा ताकि वो भाग न सके।
– फिर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। युवती वहां से जैसे-तैसे भागी। आरोपी उसके पीछे दौड़ा।
– भागते हुए वो महामाया मंदिर इलाके तक पहुंच गई और झाड़ियों में छिप गई। आरोपी भी वहां पहुंचा और उसने फिर युवती को देख लिया।
– उसने वहां फिर जबरदस्ती शुरु कर दी। इतने में युवती ने शोर कर दिया और लोग आ गए। आरोपी वहां से भाग गया।
– पीड़िता जैसे-तैसे थाने पहुंची और वहां जाकर बेहोश हो गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और होश में आने के बाद बयान लेकर मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed