माननीय मंत्री श्री महेश गागड़ा जी जिला कांकेर में जिला कार्यसमिति की बैठक में हुए शामिल।

0
Spread the love

माननीय श्री महेश गागड़ा जी, मंत्री, छ.ग. शासन, वन, विधि एवं विधायी कार्य विभाग जिला कांकेर के प्रभारी मंत्री बनने के बाद सोमवार को अंतागढ़ में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया।

प्रभारी मंत्री बनने के बाद जिले में यह उनकी पहली यात्रा थी। जिला आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत बड़े भव्य अंदाज में किया गया। मंत्री जी ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को निम्नतम स्तर तक के लोगों तक पहुंचाने एवं उन्हें इसका लाभ प्रदान करने हेतु हमें संकल्पित होकर कार्य करना होगा। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की यह जिम्मेदारी है कि वह स्वयं को योजनाओं के सफल क्रियान्वयन का प्रमुख आधार मानते हुए कार्य करे। मण्डल प्रभारियों को योजनाओं के संबंध में पर्याप्त जानकारी प्राप्त कर उनके व्यापक प्रचार-प्रसार करने एवं जनता को इसका लाभ प्रदान करने की दिशा में अपने कार्यकताओं को प्रेरित करने को कहा। उन्होंने कहा कि बस्तर का क्षेत्रीय प्रतिनिधि होने के कारण ही मुझे प्रभारी मंत्री का प्रभार दिया गया है। उन्होंने कार्यकताओं एवं मण्डल प्रभारियों विश्वास दिलाते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से संगठन द्वारा बनायी गयी सुनियोजित कार्ययोजना पर कार्य करते हुए हम विकास को गति प्रदान करेंगे और जमीनी स्तर पर कार्य करने एवं शासन की लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचायेंगे।

कार्यसमिति की बैठक में माननीय सांसद कांकेर लोक सभा श्री विक्रम उसेण्डी जी, अंतागढ़ विधायक श्री भोजराज नाग जी, मत्स्य बोर्ड के अध्यक्ष श्री भरत मटियारा जी, जिलाध्यक्ष भाजपा कांकेर श्री हलधर साहू जी, पूर्व विधायक श्री देवलाल दुग्गा जी, श्रीमती सुमित्रा मारकोले जी, मंतूराम पवार सहित मण्डल प्रभारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed