*अमलीडीह के रहवासी चौक पर कबाड़ी और घुमन्तुओं से परेशान लगातार हो रही है शिकायते स्थानीय पार्षद को भी है जानकारी …*

0
Spread the love

*अमलीडीह के रहवासी चौक पर कबाड़ी और घुमन्तुओं से परेशान लगातार हो रही है शिकायते
स्थानीय पार्षद को भी है जानकारी …*

 

 

पढ़िए पूरी खबर …

रायपुर – अमलीडीह मेन चौक जहा पर सिग्नल लगा है वहा पर एक बड़ी सी कबाड़ी की दूकान पिछले 2 साल से चल रही है और लगातार उसका एरिया बढ़ता जा रहा है जहा पर सब प्रकार की लोहा चाहे सरकारी हो या प्राइवेट हो वो खरीदता है और इस कबाड़ी के कारण पूरी अमलीडीह मेन रोड कबाड़ियों व अन्य घुमंतुओं लोगो का गढ़ बन गया है रोज़ मेन सड़क पर शराब पी कर, सुखा नशा करके ये लोग पब्लिक को परेशान कर रहे है, चोरिया हो रही है, पूरा रोड इन घुमंतुओं और इस कबाड़ी के कारण रहवासी परेशान होते जा रहा है , इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिए, सीएम ने भी पुलिस को जनता की यथाचित मदद करने को कहा है, फिर भी घुमंतुओं और कबाड़ी के कारण किसी भी समय कोई अप्रिय घटना घट सकती है , कबाड़ी को अमलीडीह चौक से हटाया जाये. ऐसा अमलीडीह के रहवासियो का कहना है इससे भी बड़ी बात ये है की ये कबाड़ी की दूकान न्यू राजेंद्र नगर थाने के सामने है और पुलिस वालो का यहाँ आना जाना लगा रहता है . वहां के रहवासियों का कहना है कि
*इस बार हम अमलीडीह के वासी उसी तो पार्षद का वोट देंगे जो पहले इस कबाड़ी और इन घुमन्तुओं को हटाएगा. पार्षद चुनाव आने वाला है अमलीडीह मेन रोड से जो भी इन कबाड़ी और इन घुमंतुओं को हटाएगा जनता उसी को वोट देगी* .

अब देखना यह होगा कि अमलीडीह रहवासियों को इन कबाड़ियों और घुमंतुओं से पार्षद महोदय ,पुलिस वाले या फिर नगर निगम वाले क्या कार्यवाही करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed