*बीएसएनएल के कर्मचारी ग्राहकों को नही दे पा रहे है अच्छी सेवाएं ग्राहकों में आक्रोश*
*बीएसएनएल के कर्मचारी ग्राहकों को नही दे पा रहे है अच्छी सेवाएं ग्राहकों में आक्रोश*
पढ़िए पूरी खबर …
रायपुर- जय स्तंभ चौक स्थित बीएसएनएल के आफिस में ग्राहकों ने अपना मोबाइल नम्बर पोर्ट कराने गए लेकिन उन्हें अच्छी सर्विस तो दूर घंटो इंतजार करना पड़ा वहाँ पहुचे हर एक ग्राहक परेशान नजर आ रहे थे। बताते है कि वहाँ की एक महिला कर्मचारी ने मोबाईल पोर्ट करने में इतनी सुस्त गति से काम करती रही कर रही थी कि लाइन में लगे लोगो का धैर्य जवाब देता रहा। हमारे संवाददाता के 90 मिनिट तक वंहा रहने के दौरान केवल एक ग्राहक का ही मोबाइल पोर्ट का काम होते दिखा। लोग घंटो परेशान होते देखे गए, कुछ लोग तो एक दिन में काम नही होने के कारण दूसरे दिन फिर से आना पड़ा था। नये सिम के लिए लाइन में लगे लोगो का काम तो कुछ होता दिख रहा था पर सिम पोर्ट करने वाली लाइन के ग्राहकों का काम हो नही हो रहा था और असंतोष भी ज्यादा दिख रहा था। वहा मौजूद कुछ लोगो से यह भी सुना गया कि प्राइवेट कंपनियों में मोबाइल पोर्ट करने में केवल 5 मिनट लगते है।
महिला कर्मचारी का ग्राहकों से व्यवहार अफ़सराना तो था ही और काम को नजरअंदाज करते दिखी और तो और आधे घंटे से अपनी जगह छोड़कर कही चली चली गईं ग्राहक परेशान होते रहे , फिर महिला कर्मचारी आई और बोली कि अभी काम नही हो पायेगा क्योकि अब लिंक फैल हो गया है। तो ये हाल है बीएसएनएल के आफिस और कर्मचारियों का जहाँ एक ओर पब्लिक बीएसएनएल की सर्विस को आउटर एरिया के लिए बेहतर और सस्ता समझ का पहुँच रही है वही दूसरी ओर ग्राहकों से बीएसएनएल के कर्मचारियों द्वारा ऐसा व्यवहार …
अब देखना होगा कि बीएसएनएल की बेहतर सर्विस और सस्ता देने का लुभावने वादे ग्राहकों को कितना आकर्षित करता है।