*लोकसभा चुनाव में भाजपा की शानदार विजय के लिए मतदाताओं का अभिनंदन : चवन लाल बघेल*

0
Spread the love

*लोकसभा चुनाव में भाजपा की शानदार विजय के लिए मतदाताओं का अभिनंदन : चवन लाल बघेल*

 

 

आज दिनांक 1 अगस्त 2024 दिन गुरुवार को शक्ति केंद्र मुडागांव के आश्रित गांव लच्छीपुर में आयोजित मतदाताओं का अभिनंदन समारोह को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश शोध एवं नीति सह प्रभारी छत्तीसगढ़ तथा धमतरी जिला प्रभारी श्री चवन लाल बघेल ने संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा की इस जीत का श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम तथा दिन-रात जमीन पर मेहनत करने का परिणाम है । छत्तीसगढ़ मैं भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ जीत दिलाने का और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर एवं भाजपा के प्रति जनता के अपार प्यार समर्थन और आशीर्वाद मोदी जी की गारंटी के कारण सफल हुई है, उन्होंने समाज में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सब का प्रयास मूलमंत्र को गड़ा है।
लोकसभा चुनाव में भी पार्टी को बेहतर परिणाम मिला, इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं को बधाई देता हूं । हमारे क्षेत्र के जनता परमेश्वर है।विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे महतारी वंदन योजना प्रधानमंत्री आवास योजना नल जल परियोजना, मुद्रा योजना आदि के बारे में भी जानकारी दी ।
उन्होंने आने वाले त्रिस्तरी पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा समर्थित जनप्रतिनिधियों के लिए अपील की । उक्त कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अनुसूचित जाति मोर्चा जिला गरियाबंद के संयोजक श्री जयद्रथ बेसरा, वरिष्ठ कार्यकर्ता टीकम चंद्र मांझी एम दशमत मरकाम , चमार सिंह नागेश, हरी सिंग मरकाम श्रीमती जोगबनी, शशीरेखा, रामवती ,तिलोत्तमा आदि भारी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed