*आहार चिकित्सा व्यंजन और सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता में रिंकी सेन विजेता बनी* 

0
Spread the love

*आहार चिकित्सा व्यंजन और सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता में रिंकी सेन विजेता बनी*

 

 

गुडविल हास्पिटल के चीफ़ डायटीशियन साक्षी सिंह ने बताया कि आहार चिकित्सा विभाग के द्वारा आहार चिकित्सा के व्यंजन और सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में इंटर्न डायटीशियन और वर्किंग नर्सों ने भाग लिया . प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये पौष्टिक और चिकित्सा में उपयोगी आहार रेसिपी को बना कर प्रदर्शित किया गया।
साथ ही पेट और मधुमेह रोगियों के लिये उपयुक्त सलाद का भी प्रतियोगिता के लिये प्रदर्शन किया गया . सभी रेसिपी के कैलोरी वैल्यू और रोग की अनुकूलता का मैन्यु भी साथ में रखा गया।

इस प्रतियोगिता के निर्णायक डिग्री गर्ल्स कॉलेज के होम साइंस विभाग की प्रोफ़ेसर रेखा दीवान , सोशियोलाजी विभाग की प्रोफ़ेसर मनीषा महापात्रा, गुडविल हास्पिटल के सीईओ डॉ शुभम अवस्थी और आहार विशेषज्ञ साक्षी सिंह थे।

गुडविल हास्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ सत्यजीत साहू और आचार्य अनिमेषानंद अवधुत के मुख्य आतिथ्य में पुरस्कार वितरण किया गया।

आहार व्यंजन प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार विजेता श्रेया और आरती , द्वितीय पुरस्कार श्रुति और मौसमी को मिला।

सलाद डेकोरेशन में प्रथम पुरस्कार साक्षी और ज्योति, द्वितीय पुरस्कार गीतिका और कुंजलता को मिला।

इस आयोजन में सुनील शर्मा, थामनेश्वर सिंग राजपुत , तारिक खान , ममता निषाद भुमि सुता साहू, टिकेंद्र साहू , अखिलेश ठाकुर , पूजा साहू , दामिनी माँझी ने सक्रिय योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed