*कांग्रेस के शंकर मेहत्तर लाल साहू ने लोकसभा टिकट कटने पर अपने ही बड़े नेताओं पर लगाएं गंभीर आरोप*

0
Spread the love

*कांग्रेस के शंकर मेहत्तर लाल साहू ने लोकसभा टिकट कटने पर अपने ही बड़े नेताओं पर लगाएं गंभीर आरोप*

पढ़िए पूरी खबर ….

 

बता दे कि शंकर मेहतर लाल साहू कांग्रेस से लोकसभा टिकट के लिए जबरदस्त संघर्ष करते देखे गए है। और दिल्ली तक महीनों से डेरा डाले बैठे थे शिर्ष के बड़े नेताओ से मुलाकात भी हुई और दिलाशा भी दिया गया कि जातिगत समीकरण में और लंबा आपका रणनीतिक कैरियर अच्छा है। आपको टिकट मिलना तय है। लेकिन दिल्ली में ही रायपुर के कुछ बड़े नेताओं ने शंकर मेहतर लाल साहू के साथ साजिश करके उनका टिकट कटवा दिया और अगर शंकर मेहतर लाल को टिकट मिली तो इसको अंडर ग्राउंड करवा देंगे जैसी धमकी भी मिली शंकर लाल साहू ने सर्वोच्च छत्तीगसढ़ की टीम को यह भी बताया कि रायपुर के बड़े नेता मेरे खिलाफ साजिश नही करते तो मुझे रायपुर लोकसभा मे टिकट मिलना तय था।

मेरी राजनीति को षडयंत्र रचकर मेरी कैरियर खत्म करना चाहते है। मेरा 30 साल का राजनीतिक कैरियर रहा है और मेरे पिता जी मेहतर लाल साहू ने साहू समाज के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए इस बात को सभी पुराने कांग्रेसी नेता बहुत अच्छे से जानते है। पूरा साहू समाज के साथ साथ सभी समाज मेरा साथ देंगे अब देखना होगा कि शंकर मेहतर लाल साहू कहा तक कामयाब होते है

 

साथ ही

 

शंकर लाल साहू ने सर्वोच्च छत्तीगसढ़ की टीम को यह भी बताया कि रायपुर के बड़े नेता मेरे खिलाफ साजिश नही करते तो मुझे रायपुर लोकसभा मे टिकट मिलना तय था।

मेरी राजनीति को षडयंत्र रचकर मेरी कैरियर खत्म करना चाहते है। मेरा 30 साल का राजनीतिक कैरियर रहा है और मेरे पिता जी मेहतर लाल साहू ने साहू समजबके लिए महत्वपूर्ण कार्य किए इस बात को सभी पुराने कांग्रेसी नेता बहुत अच्छे से जानते है। अब मुझे टिकट नही मिला कोई बात नही अब मैं निर्दलीय चुनाव लड़कर दिखाऊंगा और पूरा साहू समाज के साथ साथ सभी समाज मेरा साथ देंगे अब देखना होगा कि शंकर मेहतर लाल साहू की यह रणनीति में कहा तक कामयाब होते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed