*स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कुल के क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्रतिभागी हुए पुरस्कृत* *खेल के सभी विधाओं में ब्ल्यु हाऊस को मिला चैम्पियन अवार्ड*

0
Spread the love

**स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कुल के क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्रतिभागी हुए पुरस्कृत*

*खेल के सभी विधाओं में ब्ल्यु हाऊस को मिला चैम्पियन अवार्ड*

 

 

देवभोग –देवभोग के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कुल में बीते 16और 17जनवरी को स्कुली विद्यार्थियों का क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था । जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को स्कुल की और से पुरस्कृत किया जाना था। स्कुल प्रबंधन और पालक समिति के निर्णय के अनुसार कल प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।वही इस अवसर पर अतिथि जयविलास शर्मा पालक समिति के अध्यक्ष पुरूषोत्तम पात्र उपाध्यक्ष योगेन्द्र यादव, सदस्य लाला सिंहा की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ और आयोजन की अध्यक्षता स्कुल के प्राचार्य गिरीश चंद्र बेहेरा ने की । स्कुल परिसर में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में स्कुल के सभी शिक्षक भी उपस्थित रहे और कार्यक्रम का संचालन शिक्षक गणेश सोनी ने किया।

*कौन कौन से खेलों के लिये प्रतिभागीयो को मिला पुरस्कार*

स्कुल में आयोजित दो दिवसीय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में प्राथमिक विभाग के बालक बालिकाओं के लिये अलग अलग 30व 50 मीटर दौड़,फ्राग जम्प, कोन कैम्प रेस, पगबाधा दौड़, रस्सा कस्सी सहित आधे दर्जन खेल का आयोजन हुआ तो वहीं माध्यमिक विभाग में बालक बालिकाओं के लिये अलग अलग 100व 150मीटर दौड़,रेले रेस,खो खो और वालीबाल प्रतियोगिता किये गये।स्कुल प्रबंधन ने सामुहिक खेलों के लिये छग के अरपा,पैरी, शिवनाथ और महानदी के नाम से प्रतिभागियों के टीम बांटा था और इनके कलर रेड, ब्ल्यु,और यलो ग्रीन के आधार पर ही इनकी पहचान थी।इन सभी खेलों के लिये प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी और टीम पुरस्कृत किये गये।

*उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये बालक -बालिका व शिक्षक पुरस्कृत*

जहां इस क्रीड़ा प्रतियोगिता में ओवर इन आल चैम्पियन का अवार्ड ब्ल्यु हाऊस को मिला वही बालक के खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये रजनीश बिसी और बालिका के खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन के‌ लिये अमृता दौरा पुरस्कृत किये गये इनके अलावा खेल में उत्तम किरदार निभाने के लिये खेल‌ शिक्षक निशांत यदु तथा बेस्ट टेबल वर्क के लिये शिक्षक पवन कौशिक भी पुरस्कृत किये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed