रोंगटे खड़े कर देगी कांतारा चैप्टर 1 की पहली झलक

Spread the love

मुंबई

पिछले साल रिलीज हुई 'कांतारा' ने खूब कमाल किया था और अब होम्बले फिल्म्स वापस आ रही है एक और जबरदस्त फिल्म के साथ और वो है, 'कांतारा चैप्टर 1'। फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है और ये झलक बेहद रोमांचक होने के साथ-साथ रोंगटे खड़े कर देनेवाला है।

इस टीज़र में एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी का दिलचस्प अवतार में दिख रहे हैं और एक ऐसी दुनिया की झलक है जो आम जिंदगी से अलग दिख रही है। इसी के साथ इस बार भी फिल्म में वो दहाड़ भी बरकरार है जो पहली फिल्म की जान थी। इस टीज़र में ऋषभ शेट्टी के किरदार कई रहस्यों और साजिशों से घिरा दिख रहा है।

सात अलग भाषाओं में रिलीज होगी 'कांतारा चैप्टर 1'
वहीं फिल्म का संगीत भी काफी आकर्षक और दिल को छू लेने वाला है । फिल्म के म्यूजिक के साथ ही बताया गया है कि इस फिल्म को सात अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इंसानियत और प्रकृति के बीच जटिल रिश्ते की कहानी
बता दें कि 'कांतारा' ने पिछले साल दुनिया भर में तहलका मचा दिया था और दर्शकों को अपनी लोककथाओं पर आधारित कहानी से दीवाना कर दिया था, जिसमें इंसानियत और प्रकृति के बीच जटिल रिश्ते की कहानी दिखाई गई थी। होम्बले फिल्म्स, पैन इंडिया का अनुभव देने वाले कमिटमेंट के लिए फेमस है और ये 'कांतारा चैप्टर 1' के साथ अपने इस जुनून को और आगे बढ़ाने वाला है।

इसकी अपकमिंग रिलीज, 'सालार' भी खूब सुर्खियों में है
बता दें कि होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दो मेगा ब्लॉकबस्टर, 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' के साथ ग्लोबल लेवल पर ले जाने में सफलता हासिल की। फिलहाल इसकी अपकमिंग रिलीज, 'सालार' है जो पहले से ही खूब सुर्खियों में है।

अगले साल होगी रिलीज
फैन्स को 'कांतारा चैप्टर 1' के अगले साल रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जो सात भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। हालांकि, इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है।

You may have missed