अशनीर को कंपनी के सीक्रेट शेयर करने से रोका जाए, BharatPe की कोर्ट से गुहार

Spread the love

नई दिल्ली
फिनटेक फर्म भारतपे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब भारतपे की मूल इकाई रेजिलिएंट इनोवेशन ने अशनीर ग्रोवर के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में एक मामला दायर किया है। इस मामले में कंपनी ने अदालत से अपील की है कि अशनीर ग्रोवर को फर्म से संबंधित गोपनीय जानकारी का खुलासा करने से रोका जाए।

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, जिसमें भारतपे के वकील ने तर्क दिया कि ग्रोवर ने कंपनी से संबंधित गोपनीय जानकारी देकर रोजगार समझौते के तहत अपने दायित्वों का उल्लंघन किया है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर अशनीर ग्रोवर ने एक पोस्ट किया था। ग्रोवर ने इस पोस्ट में यूनिकॉर्न के सीरीज ई फंडिंग राउंड के दौरान किए गए इक्विटी आवंटन और अन्य जानकारियां साझा की थी। हालांकि, बाद में ग्रोवर ने पोस्ट डिलीट कर दी।

एयरपोर्ट पर रोका गया: करीब 2 साल से अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन की भारतपे से कानूनी लड़ाई चल रही है। बीते दिनों अशनीर और माधुरी जैन को दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर न्यूयॉर्क जाने से रोक दिया गया। इनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी होने की वजह से एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यह फैसला लिया। यह लुक आउट नोटिस दिल्ली पुलिस के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने जारी किया था। इन दोनों कारोबारियों के खिलाफ भारतपे में कथित रूप से 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप हैं।

 

You may have missed