श्योपुर में पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम पर निगरानी रख रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, प्रत्याशी के बेटे के साथ बाहर बैठे

Spread the love

श्योपुर
मध्य प्रदेश में चुनाव के बाद अब कांग्रेस पार्टी को ईवीएम मशीन से खेला होने का डर सता रहा है। हालत ये है कि श्योपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और कांग्रेस के प्रत्यासी बाबू जंडेल के बेटे ने डेरा डाल दिया है। श्योपुर में मतदान के बाद कांग्रेसी स्ट्रंग रूम के बाहर चोकीदारी में जुटे हुए हैं।

श्योपुर ज़िले में 17 नवम्बर को शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के साथ ही प्रत्याशियों के भाग्य का फ़ैसला अब EVM मशीन में क़ैद हो चुका है। इन ईवीएम मशीनों को श्योपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में बनाए गए स्ट्रांग रूम में सील करके रखा गया है। हालांकि, मतदान के बाद कांग्रेसियों को डर सता रहा है कि कहीं भाजपा ईवीएम मशीनों के साथ गड़बड़ी न कर दे। इसलिए कांग्रेसी अब अनुमति लेकर स्ट्रांग रूम के सामने चौकीदारी कर रहे हैं।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस प्रत्यासी बाबू जंडेल के बेटे गोविंद का कहना है कि हमारे जो ग्रामीण कार्यकर्ता हैं उन्होंने बोला है कि इस बार कांग्रेस को बड़ी संख्या में लोगों ने वोट दिया है लेकिन निगरानी की जरूरत है। क्योंकि 2018 में भाजपा ने कांग्रेस की बनी बनाई सरकार गिरा दी थी ऐसी सरकार पर हमे कम विश्वास है। इसलिए हम यहां पर हम बैठे हैं।

You may have missed