*पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ भाजपा के कद्दावर नेता और रायपुर दक्षिण से विधायक प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमले की घटना घटी*

0
Spread the love

*पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ भाजपा के कद्दावर नेता और रायपुर दक्षिण से विधायक प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमले की घटना घटी*

 

रायपुर। पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ भाजपा के कद्दावर नेता और रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमले की घटना घटी है। इस दौरान उनके साथ 5 – 7 युवकों द्वारा धक्का-मुक्की की गई और थप्पड़ मारे। बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा अब्दुल रऊफ वार्ड पहुंचे थे। हम आपको बतादे कि वर्तमान महापौर एजाज ढेबर इसी वार्ड से पार्षद है।

इस हमले की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक राजधानी के कोतवाली थाने पहुंचे हैं और घेराव करते हुए धरना दे दिया है। वे कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। कोतवाली में इस समय करीब डेढ़ से दो हजार लोग जमा हैं। उनके साथ विधायक अग्रवाल भी मौजूद हैं।

बृजमोहन अग्रवाल के समर्थकों का आरोप है कि अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे थे। एवरग्रीन चौक के पास कुछ लोग बृजमोहन के पास आए और उन्हें कहा कि इस वार्ड में घुसने की हिम्मत कैसे हुई और उन्हें धक्का दे दिया। इस बीच जब तक उनके समर्थक आते, तब तक दो-तीन झापड़ बृजमोहन अग्रवाल को मारकर वे भाग चुके थे। आरोप लगाया जा रहा है कि महापौर एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के समर्थकों ने यह हमला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed