14 को रायपुर में हो सकता है रोड शो, योगी-शाह भी आएंगे,प्रधानमंत्री मोदी कल आ सकते हैं छत्तीसगढ़…

0
Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। गुरुवार को पीएम मोदी कांकेर में सभा कर सकते हैं। इसके बाद 4 नवंबर को दुर्ग में भी उनकी सभा की तैयारी है। भारतीय जनता पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संगठन के नेता तैयारी में लगे हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय से नरेंद्र मोदी का आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। छत्तीसगढ़ में होने वाली इन सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ को लेकर बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।

योगी-शाह का भी कार्यक्रम

सिर्फ नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह भी एक के बाद एक छत्तीसगढ़ पहुंचने वाले हैं। रैपिड फायर अंदाज में छत्तीसगढ़ में सभाएं और रोड शो आयोजित किए जाएंगे। दरअसल 7 नवंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है। PM मोदी की एक सभा सरगुजा में भी होनी है।

कांकेर में राहुल गांधी भी सभा सम्बोधित कर चुके हैं। यहां मोदी भी आएंगे। यहां भाजपा की ओर से बड़े एलान होंगे। बस्तर में ही पहले चरण की वोटिंग होनी है। दोनों ही दल बस्तर को साधने में लगे हुए हैं। गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। इन इलाकों में रोड शो की प्लानिंग भी की जा रही है।

रायपुर भी आएंगे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को रायपुर आ सकते हैं। दरअसल रायपुर समेत प्रदेश के बाकी हिस्सों में 17 नवंबर को दूसरे चरण और अंतिम का मतदान होना है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

दो या तीन तारीख को BJP का घोषणा पत्र आना तय

2 नवंबर को PM मोदी की सभा में या फिर 3 तारीख को भाजपा घोषणा पत्र जारी कर सकती है। भाजपा प्रदेश के किसानों, आदिवासियों के लिए बड़ा ऐलान कर सकती है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक घोषणा पत्र बनाने का काम पूरा हो चुका है। इसे जारी किए जाने के बाद तमाम बड़े नेता अपनी सभाओं में इसकी चर्चा करके लोगों के बीच माहौल तैयार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed