सीएम बोले-प्रदेश को बर्बाद करने वालों के हाथ में न सौंपे, कमलनाथ की अपील ‘आओ बनाएं मध्यप्रदेश’

0
Spread the love

 

भोपाल

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर बधाई और शुभकामनाओं के साथ आज जमकर सियासी तीर भी चले। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां बधाई के साथ जनता से नाम न लेते हुए कांग्रेस को वोट न देने की अपील की, वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने नारा लगाया ‘मध्यप्रदेश है तैयार-आ रही कांग्रेस सरकार।’ वहीं कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के अधूरे कार्यों को पूर्ण करने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को  प्रदेश के स्थापना दिवस की बधाई दी है। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य में भाजपा की सरकार लाई है, उन्होंने स्थापना दिवस के मौके पर लोगों से अपील की कि मध्यप्रदेश को ऐसे हाथों में न सौंपे जो मध्यप्रदेश की तबाही और बर्बादी के जिम्मेदार थे। जिन्होंने मध्यप्रदेश को अंधेरों, गड्ढों, भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रदेश बना दिया था। उनसे मध्यप्रदेश को बचाना है। अभी हम आचार संहिता के कारण कार्यक्रम नहीं कर पा रहे हैं, चुनाव नतीजों के बाद हम बड़ा कार्यक्रम आयोजित करें।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में यह भी बताया कि किस तरह से 2003 के बाद मध्यप्रदेश के हर क्षेत्र में विकास हुआ है और पूरे देश में मध्यप्रदेश विकसित प्रदेशों की कतार में पांचवें नंबर आया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश ने प्रगति और विकास की नई मंजिल तय की है। उन्होंने कहा 2003 में प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय 11 हजार रुपए थे जो आज एक लाख 10 हजार रुपए हो गया है। सीएम ने कहा कि प्रदेश को अभी और आगे ले जाना है। इसके लिए हमें आशीर्वाद दें।

अधूरे सफर को जल्द पूरा करेंगे: नाथ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी प्रदेशवासियों को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस की बधाई दी है। कमलनाथ ने एक्स पर लिखा कि आईए आज हम संकल्प लें कि हम मध्यप्रदेश को शिक्षा, स्वास्थ्य, सुशासन, सुरक्षा, सद्भावना और संस्कृति के पर्याय बनने के अधूरे सफर को जल्द पूरा करें और इसके माध्यम से आओ बनाएं मध्यप्रदेश…. वहीं प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने  भी बधाई दी। उन्होंने नारा दिया..मध्यप्रदेश है तैयार, आ रही कांग्रेस सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed