विधायक बृहस्पति के समर्थन हजारों लोग, बाहरी का विरोध

Spread the love

रायपुर.

बलरामपुर के साप्ताहिक बाजार परिसर में विधायक बृहस्पति सिंह के समर्थन में कांग्रेस महासम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में रामानुजगंज विधानसभा से कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद रैली आयोजित थी लेकिन चुनाव की तिथि की घोषणा के साथ लगी आचार संहिता के बीच एसडीएम के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। कार्यक्रम को बंद कराया वहीं कार्यकर्ताओं के द्वारा बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा की जोरदार नारेबाजी करते हुए पुराना बस स्टैंड तक रैली निकाली गई।

कांग्रेस नगरीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने कहा कि बीते पांच वर्ष तक लगातार विधायक बृहस्पति सिंह क्षेत्र वासियों के सुख-दुख के साथी रहे उन्होंने लगातार क्षेत्र में विकास कार्य किया ऐसे में उन्हें पुनः मौका मिलना चाहिए। जिन्होंने क्षेत्र में लगातार कार्य किया उन्हें ही टिकट मिलना चाहिए। आदिवासी किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अरुण तिर्की ने कहा कि रामानुजगंज विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य बृहस्पति सिंह ने किया है हर एक कार्यकर्ता के मान सम्मान को बढ़ाया है उन्हें पुनः टिकट मिलना चाहिए ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का जीत सुनिश्चित हो।

आम सभा के बाद रैली करने की योजना थी परंतु इस बीच चुनाव तिथि के घोषणा के साथी आदर्श आचार संहिता लागू होने पर रैली को रद्द किया गया। वहीं कार्यक्रम को बंद कराने एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा जिनके द्वारा कार्यक्रम को बंद कराया गया।

You may have missed