भाजपा के दिग्गजों के विस क्षेत्र में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ताओं की लगेगी ड्यूटी

Spread the love

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी, नरेंद्र सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र दिमनी सहित कैलाश विजयवर्गीय के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस अपना एक प्रदेश प्रवक्ता तैनात करने जा रही है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग ने यह निर्णय लिया है। प्रवक्ता हर दिन भाजपा के इन दिग्गजों को घेरने का काम करेंगे। साथ ही क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति की हर दिन की रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय तक भेजेंगे।

विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस हर प्रयास कर रही है। एकआईसी के कई प्रवक्ता प्रदेश में डेरा जमाए हुए हैं। वे आए दिन मीडिया के सामने भाजपा को घेरने का काम कर रहे हैं। अब इसी तर्ज पर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग ने तय किया है कि वह बुधनी, दिमनी, नरसिंहपुर, इंदौर और जबलपुर में अपने प्रदेश प्रवक्ताओं को चुनाव के दौरान पूरे समय वहीं पर रखेगी। इस दौरान प्रदेश मीडिया विभाग उन्हें मुद्दे देगा और वे वहां पर मीडिया से इन मुद्दों को लेकर बात करेंगे।

बन रही रणनीति
प्रवक्ताओं के जरिए भाजपा के बड़े नेताओं को उनके ही क्षेत्र में कैसे घेरना है, इस पर मीडिया विभाग अपनी रणनीति बना रहा है। कुछ मुद्दे शुरूआत में इन सभी प्रवक्ताओं को दिए जाएंगे, ताकि वहां पर जाते ही बराबर वे हमलावर हो सके। इसके बाद भोपाल से इन्हें बीच-बीच में मुद्दे भेजे जाते रहेंगे। इन मुद्दों पर भी उन्हें वहां पर भाजपा और वहां के उम्मीदवार को घेरना होगा।

हमने तय किया है कि भाजपा के बड़े नेताओं के विधानसभा क्षेत्र में एक-एक प्रवक्त को चुनाव तक के लिए वहां पर भेजा जाएगा। वे लगातार  सरकार की नीतियों और अन्य मुद्दों पर भाजपा पर हमला करेंगे। जल्द ही तय करेंगे कि कौन प्रवक्ता कहां पर तैनात किए जाएंगे।
केके मिश्रा, अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग

 

You may have missed