चुनाव की घोषणा होते ही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीती शुरू

Spread the love

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखे बयान को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस पर लाड़ली बहना योजना बंद करवाने की तैयारी कर रही है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि …ट्वीट कर रहे हैं कि मामा चुपके से पैसा डालेगा, हां मामा पैसा डालेगा। कोई चलती हुई योजना बंद नहीं की जा सकती है।

पैसे डलेंगे तो कांग्रेस को तकलीफ क्यों, ये बात सही है कि चुनाव में कार्यक्रम कर पैसे नहीं डाले जा सकते हैं, लेकिन लाड़ली बहना योजना में पैसा डल रहा तो कांगे्रेस को तकलीफ हो रही है। कांग्रेस ने तो कभी कुछ दिया नहीं, सब छीना ही छीना है। कांग्रेस की नियत साफ हो गई है। जैसे जूते-चप्पल देना बंद कर दिया था, जैसे संबल योजना बंद कर दी गई थी। बेटियों की शादी बंद कर दी।’ दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल की एक चुनावी सभा में लाड़ली बहना योजना के अगले महीने पैसे डाले जाने को लेकर बयान दिया था। इसके बाद इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला था। जिसका जवाब शिवराज सिंह चौहान ने दिया है।

कांग्रेस ने सिर्फ छीना ही छीना है…
शिवराज ने कहा कि मैंने लाड़ली बहना योजना में एक हजार से बढ़ा कर साढ़े बारह सौ रुपए कर दिए। पता था कि दस को आचार संहिता लग रही तो मैंने चार को ही पैसे डाल दिए। अगली बार अब वैसे तो डाल नहीं पाऊंगा, कांग्रेसी तो रोते ही रहते हैं कि ये क्या कर रहा है शिकायत करते रहते हैं, इसलिए चुपचाप डाल दूंगा, चिंता मत करना।  

दिग्विजय ने कहा ईसीआई संज्ञान में लेगा
दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शिवराज सिंह चौहान की चुपके से पैसे डालने की आदत बन गई है। पहले भ्रष्ट विधायकों की जेब में डाल कर मुख्यमंत्री बने अब खुले आम कह रहे हैं। क्या ईसीआई इसे संज्ञान में लेंगे। 

You may have missed