टीवी चैनल में इन दो नेताओ में हुई तीखी जुबानी जंग

0
Spread the love

रायपुर। एक टीवी चैनल के चुनाव मंच के बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस के नेता नंद कुमार साय के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बहस की शुरुआत में बीजेपी नेता ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी खेतों में उतरे। उन्होंने कहा कि वे आज से पहले खेतों में उतरे नहीं और चुनावी फोटोशूट कराने के लिए आज यहां आ पहुंचे। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी को राज्य की ABCD तक नहीं पता है और जमीनी नेता होने की बात करते हैं।

राहुल गांधी अपनी सरकार के घोटालों की बात नहीं करते हैं- बीजेपी 

बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी तमाम बातें करते हैं लेकिन वह राज्य के तमाम घोटाले भूल जाते हैं। वह गोबर घोटाले, शराब घोटाले, कोयला घोटाले, पीएसी, घोटाले और कैम्पा घोटाले की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के समय इन्होंने ही बेरोजगारों को भत्ता देने, बेघरों को मकान देने की बात कही थी, लेकिन वह आज सब भूल चुके हैं। आज वह फिर से नए वादे लेकर आ गए हैं।

भूपेश बघेल की सरकार ने राज्य के लिए काम किया- नंद कुमार 

वहीं बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस नेता नंद कुमार साय ने कहा कि राज्य सरकार ने बेहतरीन काम कर रही है। भूपेश बघेल ने बच्चों, युवाओं, महिलाओं, किसानों और बुजुर्गों के लिए काम किया है। घोटालों को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम केवल और केवल आरोप लगाने का होता है और वह अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि यहां की सरकार के कामों को रोकने के लिए केंद्र जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। नंद कुमार ने कहा कि आज बीजेपी वाले भगवान राम का नाम तो खूब लेती है, लेकिन काम कुछ नहीं किया।

बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है- कांग्रेस 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार देश की पहली सरकार है, जिसने बाकायदा विधानसभा में प्रस्ताव लाकर और बजट में पैसों का प्रावधान कराकर रामायण महोत्सव करवाया। भगवान राम पथ गमन का विकास कराया। अब इनके पास कोई बात करने एक लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए अब यह अपने मन में उठी बातों को आरोपों की शक्ल दे देते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed