महिला डॉक्टर ने किराए के मकान में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

गरियाबंद
महिला डॉक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर आगे की जांच-पड़ताल में जुटी हैं। यह पूरा मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर सीमा अलोने (उम्र 38 वर्ष) छुरा अस्पताल में मेडिकल आॅफिसर के पद पर पदस्थ थी। मृत महिला डाक्टर ने अपने सरकारी आवास के आगे ही एक किराए का मकान लिया हुआ था। जहां उनके माता-पिता रहते थे। सरकारी आवास में पति डॉ. भारत भूषण आर्या के साथ सीमा रहती थी। शनिवार की शाम अकेले पाकर महिला डॉक्टर ने फांसी लगा ली।
परिजनों ने बताया की शनिवार की शाम डॉ. भारत भूषण आर्या अपने निजी क्लीनिक में थे। मां इवनिंग वॉक के लिए गई हुई थीं और पिता सब्जी खरीदी के लिए बाजार गए थे। इस दौरान सीमा दुपट्टा को फंदा बना कर पंखे पर लटक गई। इवनिंग वॉक से वापस लौटने पर मां ने बेटी को फंदे पर लटके देखा और इसकी जानकारी अपने दामाद को दी। मौके पर पहुंचा पति अपनी पत्नी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक सीमा की सांसे थम चुकी थी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर आगे की जांच-पड़ताल में जुट गई हैं। फिलहाल महिला डाक्?टर के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

You may have missed