पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने भारत की जीत के लिए रखा व्रत, कहा- खाली नहीं जाएगी दुआ

Spread the love

नई दिल्ली
क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल का रोमांच लोगों पर हावी है। शहर के मॉल से लेकर मल्टीप्लैक्स तक सभी जगह वलर्ड कप के फाइनल के जोश में लोग डूबे हैं। क्रिकेट के सबसे बड़े स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड की दो दिग्गज टीमें टकराने वाली हैं । पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और दो बार की वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के बीच यह मुकाबला दोपहर दो बजे अहमदाबाद स्टेडियम में शुरू होना है।  पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी भारत की जीत के लिए दुआ की है।

 सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीमा हैदर को पूजा करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। सीमा ने कहा कि आज उसका उपवास है और उसकी दुआ खाली नहीं जाएगी। सीमा ने कहा कि हम सभी देवी देवताओं से दुआ करते हैं कि भारत का परचम पूरी में दुनिया में लहराए।

बता दें, वर्ल्ड कप का फाइनल मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। पूरे देश की निगाहें इस मैच पर टिकी हुई हैं। देश विदेश से कई बड़ी हस्तियां इस मैच को देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची है। वर्ल्ड कप टूर्मानेंट के सभी 10 मैचों में भारत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।  ऐसे में लोगों को पूरा विश्वास है कि इस बार जीत भारत को ही मिलेगी।

 

You may have missed