केट शर्मा ने डीपनेक साड़ी पहन कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, सेक्सी फिगर देख फैंस का मचला दिल

Spread the love

केट शर्मा ने डीपनेक साड़ी पहन कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, सेक्सी फिगर देख फैंस का मचला दिल

मुंबई
 भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के बीच लाइमलाइट लूट लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोज फैंस के बीच शेयर कर लोगों को अपने हुस्न का कायल कर दिया है। इन तस्वीरों में उनकी सेक्सी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपने लुक्स से लाखों फैंस को दीवाना बनाया हुआ है। इन तस्वीरों में उनका लेटेस्ट लुक देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में उनकी रिवीलिंग साड़ी लुक देखकर फैंस एक बार फिर से आहें भरने लगे हैं। केट शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी हॉट लुक्स की तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस केट शर्मा जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उन पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं। केट शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखकर आप उनकी हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। ब्लू कलर की साड़ी, डीपनेक ब्रालेट टॉप पहन एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

मैं बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं, उतरन फेम रश्मि देसाई ने किया खुलासा

मुंबई
 रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसस में से एक है, एक्ट्रेस काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. जिससे फैंस उनकी प्रसेंस का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अभी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड में जाने का रास्ता खोजने की कोशिश कर रही हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपनी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत सलेक्टिव हैं. रश्मि देसाई ने आगे कहा, मैंने कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग की है, जो इस साल रिलीज़ होंगी.

यह सच है कि मैं बहुत कुछ नहीं कर रही हूं और प्रोजेक्ट्स के मामले में सलेक्टिव हूं, इसके पीछे की सोच के बारे में बताते हुए, 37 साल की एक्ट्रेस ने कहा, एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं और अधिक जानना चाहती हूं और मुझे लगता है कि यह दर्शकों के साथ मेरे रिश्ते के प्रति मेरी प्रतिबद्धता है, और इसके लिए मुझे धैर्य रखने की आवश्यकता है. चीजें रातों-रात मेरी दिशा में नहीं चलेंगी. सब कुछ अपनी गति से होता है और यही इसकी खूबसूरती है. जब से मैंने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है, केवल एक चीज जो मैंने सीखी है वह यह है कि कुछ अच्छा चाहिए तो उसमें वक्त लगता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा, मेरे पास कई प्रोजेक्ट्स आते हैं, लेकिन मैं उन सभी को नहीं गा सकती, मैं यह ध्यान में रखना चाहती हूं कि दर्शकों को क्या पसंद आएगा,

.रश्मि देसाई के काम की अगर बात करें तो उन्होंने टीवी शो उतरन से पॉपुलैरिटी हासिल की थी.रश्मि देसाई अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की स्टारडम की जर्नी का उदाहरण लेती हैं और कहती हैं, उन्हें रातोरात कुछ नहीं मिला. उन्हें इसके लिए काम करना था और धैर्य रखना था. यही एक अभिनेता का जीवन है.मैं बॉलीवुड करना चाहती हूं. मैं सालों से इसके बारे में सपना देख रही हूं और सोच रही हूं. मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने पहले खुद को और अपनी क्षमता को किसी तरह से सीमित कर लिया था, जिसे मैं तोडऩा और तलाशना चाहता हूं, रश्मि देसाई ने आगे कहा,जब मैं एक किरदार निभाती हूं तो मुझे डर लगता है, जब मैं टीवी करती था तो तीन-चार साल का गैप लेती था. मैंने कभी नहीं सोचा या इस बात से डर गया कि मेरे दिखाई न देने से क्या होगा.

'राम-लीला' के 10 साल पूरे होने पर दीपिका, रणवीर ने कहा, 'फिल्म ने हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया'

मुंबई
 फिल्म  'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इसको लेकर अभिनेता और पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कहा कि इस फिल्म ने कई मायनों में उनके जीवन को बदल दिया।

यह फिल्म दोनों कलाकारों के लिए इसलिए भी खास है कि उनकी मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसके बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी।

रणवीर ने चैट शो में यह भी साझा किया कि जब दीपिका फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के घर नैरेशन के लिए आई थीं तो उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

इसके बाद 2015 में रणवीर ने दीपिका को प्रपोज किया।

दोनों कलाकार इंस्टाग्राम पर आए, जहां उन्होंने 2013 की फिल्म के सेट से कुछ पल साझा किए, जो विलियम शेक्सपियर की त्रासदी रोमियो एंड जूलियट पर आधारित है।

राम-लीला दो गैंगस्टर परिवारों के दो नामचीन प्रेमियों के बीच स्टार-क्रॉस रोमांस है, जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन सदियों से अपने परिवारों की प्रतिद्वंद्विता के कारण अलग हो जाते हैं।

तस्वीरों को कैप्शन दिया गया: "रामलीला के 10 साल – जिसने हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया।"

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में सुप्रिया पाठक, ऋचा चड्डा, शरद केलकर, गुलशन देवैया, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता और अभिमन्यु सिंह भी हैं।

इसके बाद रणवीर, दीपिका और भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया।

 

You may have missed