मकान मालिक ने दुकान ना खाली करने की शिकायत थाने में की

Spread the love

अनूपपुर
शंकर लाल राठौर निवासी वार्ड नंबर 1 समतपुर तालाब के पास ने बताया कि मैं अपनी दो दुकान ₹8000 किराए में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग करने वाले पिंटू गुप्ता निवासी अनूपपुर को दुकान किराए पर दी थी! और यह दुकान 2008 में किराए से दी गई थी   पगड़ी अमानत राशि के रूप में ₹50000 जमा कर आए थे  और 16 अगस्त को दुकान खाली करने की सूचना दी थी आज दिनांक तक दुकान खाली नहीं हुई है.

 और दुकान खाली करने के लिए मुझ प्रार्थी द्वारा पिंटू गुप्ता को दो गवाह रामखेलावन राठौर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष  एवं बबलू गुप्ता के समक्ष लिए गए धनराशि को वापस कर दिया गया है और शंकर लाल राठौर ने बताया कि किराएदार अभी किराया 1 महीने का शेष है जो अभी तक आप प्राप्त है  और पैसा प्राप्त करने के बाद भी किराएदार आज दिनांक तक दुकान खाली करने में आनाकानी कर रहा है और दोनों दुकानों की चाबी उसी के पास है जो देने में आनाकानी कर रहा है.

 शंकर लाल राठौर ने कहा कि मेरे घर में कार्यक्रम हो रहा है और मुझे दुकान मैं सामग्री रखनी है! जो मैं रोड पर रखकर खाने पीने की सामग्री बनवा रहा हूं जिसके लिए मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है शंकर लाल राठौर ने बताया कि नगर के वरिष्ठ नागरिकों ने भी किराएदार को चाबी देने के लिए आग्रह किया गया और उनके द्वारा यह कह दिया जाता है कि बस अभी आता हूं आकर देता हूं आज दिनांक तक चाबी देने में हीला हवाली कर रहे हैं जिसके कारण मकान मालिक को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है  शंकर लाल राठौर निवासी सहमतपुर ने थाना प्रभारी से गुहार लगाई है कि अति शीघ्र दुकानों की चाबी किरदार से दिलाई जाए ताकि मैं अपने निजी कार्य को पूरा कर सकूं

You may have missed