‘छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी’:सरगुजा के दतिमा में कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री, कहा- इस सरकार को हटाना जरूरी…

0
Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दतिमा में भाजपा की संभाग स्तरीय सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि आजादी के दशकों तक कांग्रेस के लिए आदिवासियों का कोई वजूद नहीं था। कांग्रेस ने कभी आपकी चिंता नहीं की, आपके बच्चों के बारे में नहीं सोचा। जबकि भाजपा ने हमेशा आदिवासी कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी। पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी। एक ही गूंज है- भाजपा आवत है।

उन्होंने कहा- आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है। बड़े उत्साह और उमंग के साथ मतदान हो रहा है। पीएम मोदी ने मतदाताओं से बिना डरे, बिना हिचके मतदान जरूर करें। ये लोकतंत्र का उत्सव है, हर नागरिक का उत्सव है। ये छत्तीसगढ़ के नए भविष्य के निर्माण का उत्सव है। ज्यादा से ज्यादा वोट डालकर छत्तीसगढ़ में मजबूत सरकार बनानी है।

पांच साल बाद सरगुजा संभाग के दौरे पर पीएम

पीएम नरेंद्र मोदी ने पांच साल बाद सरगुजा संभाग का दौरा किया है। छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके पहले साल 2013 और 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले अंबिकापुर में जनसभाओं को संबोधित किया था। 2014 के लोकसभा चुनाव के पूर्व नरेंद्र मोदी की जनसभा विश्रामपुर में आयोजित की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed