प्रियंका बोलीं- गलती करोगे तो 5 साल भुगतोगे:बालोद में ​प्रियंका बोलीं- देश में महंगाई चरम पर, लेकिन छत्तीसगढ़ में इसका असर नहीं…

0
Spread the love

प्रियंका गांधी बोलीं गलती करोगे तो पांच साल भुगतोगे, सोच समझकर वोट देंगे तो फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। देश भर में महंगाई चरम पर है, लेकिन छत्तीसगढ़ में इसका कोई असर नहीं है। इसलिए कांग्रेस को वोट देकर कांग्रेस की सरकार बनाएं। प्रियंका ने ये बातें बालोद के जुंगेरा में सभा के दौरान कही।

प्रियंका आगे बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी के पास 16 हजार करोड़ के दो जहाज सिर्फ घूमने के लिए है। संसद भवन के सौंदर्यीकरण के लिए 20 हजार करोड़ खर्ज कर दिए जाते हैं, मोदी जी के पास उद्योगपतियों के लिए पैसे हैं लेक​न गरीबों के लिए कोई सोच नहीं।​ गन्ना किसान अपने परिवार के साथ मुआवजे की मांग को लेकर कई दिनों तक सड़क पर प्रदर्शन करते रहे। लेकिन मोदीजी का दिल नहीं पसीजा, उन्हें 15 हजार करोड़ का मुआवजा नहीं दिया गया।

भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा दिया

भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ावा देने का काम कर रही है। भाजपा कार्यकाल में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि भूपेश जी किसान के बेटे हैं, वो यहां की संस्कृति की रग-रग से वाकिफ हैं। उन्होंने मेरे भाई राहुल को भी किसानी करना सिखाया था। हाल में राहुल ने दौरा किया था, तब भूपेश बघेल के साथ उन्होंने 2 घंटे खेत में काम किया था।

जातीय जनगणना की बात पर बौखलाते हैं भाजपाई

मोदीजी जातीय जनगणना की बात नहीं करते है। पीएम कहते हैं मैं ओबीसी से हूं, लेकिन जातीय जनगणना की बात करते हैं तो भाजपा के सारे नेता बौखला जाते हैं। सिर्फ ये अपनी मान-सम्मान की बात करने के लिए वाहवाही लूटते हैं।

छत्तीसगढ़ के किसान काफी खुश हैं

देश में जहां भाजपा की सरकार है वहां से जो पलायन करके गए हैं, इनमें से कोई वापस नहीं लौटना चाहता। कांग्रेस को पांच साल और दोगे तो राज्य और सशक्त बनेगा। विकास होगा, तरक्की होगी जो आपकी संपत्ति है आपके जेब में डाली जाएगी। आसपास के राज्यों उत्तर प्रदेश से तुलना कर सकते हैं। वहां​ किसान खुश हैं वहां गौठान बने हैं, वहां महिलाओं को रोजगार मिल रहे है।

कांग्रेस को वोट नहीं देंगे तो 5 साल भुगतेंगे

कांग्रेस को वोट दीजिए और पांच साल के लिए निश्चिंत रहेंगे कि आपका वोट आपका भविष्य सुधारने के लिए जाएगा। लेकिन आप गलती करोगे तो फिर पांच साल भुगतोगे। इसलिए कांग्रेस को ही वोट करिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed