नेताओं के रुपए बांटने का वीडियो आया सामने:भावना और धर्मजीत महिलाओं को नोट देते दिखे, पंडरिया में कांग्रेस नेता ने वोटर गिनकर पैसे दिए…

0
Spread the love

वोटिंग से पहले प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के कुछ वीडियो सामने आए। इन वीडियो में यह नेता लोगों को नोट थमाते दिख रहे हैं। एक दूसरे के खिलाफ वीडियो भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने जारी किए हैं। दोनों पार्टियों का दावा है कि यह रुपए वोटर को खरीदने के लिए बांटे जा रहे हैं।

पहला मामला पंडरिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी भावना बोहरा से जुड़ा है। भावना चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को नोट बांटते एक वीडियो में दिखाई दे रही हैं। उनके साथ भाजपा नेता धर्मजीत सिंह भी हैं, सिंह गाड़ी में बैठे-बैठे कुछ महिलाओं को रुपए पकड़ा रहे हैं। भावना बोहरा और धर्मजीत सिंह से रुपए लेने के बाद महिलाएं जिंदाबाद के नारे लगा रही हैं

भांजा-भांजी हारेंगे

कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो को जारी कर सोशल मीडिया पर लिखा पनामा किंग रमन सिंह इस बार भी अकेला नहीं हारेगा, भांजा-भांजी भी हारेंगे। दरअसल खैरागढ़ से प्रत्याशी विक्रांत सिंह और पंडरिया की भावना दोनों रमन सिंह के रिश्तेदार हैं। आगे कांग्रेस लिखती है- पनामा किंग की भाजी पंडरिया विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी है। इसका वीडियो भी वायरल है।

कांग्रेस ने आगे लिखा- अपनी आंखों से देखिए और निर्णय लीजिए, ऐसे लोग लोकतंत्र के लिए खतरा। वीडियो पर लिखे टेक्स्ट कैप्शन में दावा किया गया है कि भावना बोहरा 500 रुपए देकर वोट खरीद रही हैं। भावना बोहरा का पक्ष जानने के लिए जब दैनिक भास्कर की टीम ने उनसे संपर्क किया तो मैडम बिजी हैं कहकर उनके PA ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

नाम पूछकर पैसे दिए

दूसरे मामले में वीडियो भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया है। ये वीडियो भी पंडरिया का है। वीडियो में दिख रहे है शख्स के कांग्रेस नेता होने का दावा किया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए भाजपा की ओर से लिखा गया है कि कांग्रेस में पप्पू के बाद अब गोलू कौन है, दरअसल वीडियो में कुछ लोग एक लिस्ट से लिस्ट देखकर नाम पुकार रहे हैं गोलू कहां है।

अब भाजपा ने दावा किया है कि पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस खुलेआम वोट खरीद रही है। गौरमाटी गांव में कांग्रेस के नेता सतीश ठाकुर खुलेआम एक वोट का एक दम लगा रहे हैं, और लिस्ट देखकर पैसा गिनकर लोगों को बांट रहे हैं।

भाजपा ने सवाल उठाते हुए लिखा की 5 साल बर्बाद करने के बाद कांग्रेस अब पैसे से वोट खरीद रही है। वीडियो में एक शख्स लिस्ट लेकर गांव के बीच बैठा है दूसरा व्यक्ति नाम पुकारकर यह कंफर्म कर रहा है कि उस नाम का व्यक्ति आया या नहीं और इसके बाद लोगों को नोट दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed