बिस्वा बोले- छत्तीसगढ़ के चुनाव में महादेव हिसाब लेंगे:बिलासपुर में असम के CM बोले- राहुल-प्रियंका के पास कोई काम नहीं…

0
Spread the love

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बिलासपुर में कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे अनएम्प्लॉयड लड़का-लड़की जीवन में नहीं देखा। उनकी गारंटी खुद उनकी मां नहीं ले सकती, तो बाकी कौन भरोसा करेगा। उनके पास कोई काम-धंधा नहीं है, केवल घूमते रहते हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में महादेव अपना हिसाब लेंगे।

तखतपुर विधानसभा सीट के सकरी में चुनावी सभा लेने आए सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- राहुल और प्रियंका गांधी देश में प्लेन में घूमते रहते हैं और बोलते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी हवाई जहाज में क्यों घूमते हैं। थोड़े दिन पहले उज्बेगिस्तान से घुमकर आए हैं, जहां बाबर का जन्म हुआ था। देश में लोग राम जन्मभूमि जा रहे हैं तो राहुल बाबर जन्मभूमि जाकर आ रहे हैं।

चुनाव में महादेव लेंगे अपना हिसाब

हिमंत बिस्वा सरमा ने महादेव सट्‌टा ऐप पर बयान देते हुए कहा कि पहली बार यह सुनने में आया है कि महादेव के नाम पर भी लूट किया गया है। अगर लूटना ही था तो महादेव के नाम का अपमान क्यों किया गया। एप को बघेल या हिमंता के नाम कर देते। लेकिन, उनके नाम का ऐप बनाकर महादेव को बदनाम कर दिया। छत्तीसगढ़ के लोग महादेव के भक्त हैं और चुनाव के पहले महादेव के भक्त हिसाब लेंगे। महादेव चुनाव के बाद अपना हिसाब लेंगे।

बिस्वा बोले- दारू की गंगा लेकर आए सीएम बघेल

शराबबंदी पर सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए बिस्वा ने कहा कि मां गंगा को हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा किया था। लेकिन, सीएम भूपेश बघेल मां गंगा की जगह छत्तीसगढ़ में दारू की गंगा लेकर आ गए और होम डिलीवरी शुरू कर दी। देश में शराबबंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हाथ में गंगाजल लेकर शपथ नहीं लिया था न। शराबबंदी होना न होना अलग बात है। लेकिन, मां गंगा का अपमान नहीं होना चाहिए।

मिलिटेंसी की तरह नक्सलवाद का करेंगे खात्मा

असम के सीएम बिस्वा ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हाथों दो भाजपा नेताओं की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि भूपेश बघेल नक्सलियों के भरोसे चुनाव जीतना चाहते हैं। सीएम के साथ छत्तीसगढ़िया लोग नहीं है बल्कि नक्सली उनके साथ हैं। लेकिन जिस तरह से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से मिलिटेंसी को खत्म किया। जैसे पीएम मोदी ने पाकिस्तान को टाइट किया। उसी तरह से भाजपा की सरकार आने पर छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा करेंगे।

कांग्रेस में भ्रष्टाचार, इसलिए पार्टी छोड़ी

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय निरूपम के बयान पर पलटवार करते हुए बिस्वा ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार है इसलिए पार्टी छोड़ दिया। मुझे भ्रष्टाचार पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि संजय निरूपम को भ्रष्टाचार पसंद है, इसलिए वो कांग्रेस में है।

बता दें कि बीते दिनों बिलासपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय निरूपम ने असम के सीएम हिमंत बिस्वा को कांग्रेस से ताकत मिलने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि इसी ताकत के चलते वे असम में भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed