7 नवंबर को छत्तीसगढ़ आएंगी प्रियंका गांधी:बालोद में चुनावी सभा में होंगी शामिल, 8 नवंबर को अंबिकापुर आएंगे राहुल गांधी…

0
Spread the love

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लगातार प्रदेश के दौरे पर हैं। अब दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने दिग्गजों का दौरा हो रहा है। 7 नवंबर को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी धमतरी और बालोद जिले के दौरे पर रहेंगी।

प्रियंका गांधी बालोद में कांग्रेस प्रत्याशी संगीता सिन्हा और गुंडरदेही से कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर सिंह निषाद के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी। वे बालोद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही प्रियंका धमतरी जिले के कुरूद में कांग्रेस प्रत्याशी तारिणी चंद्राकर के समर्थन में आम सभा लेंगी। प्रियंका दोपहर लगभग 12 बजे रायपुर पहुंचेंगी और सीधे बालोद के लिए रवाना हो जाएंगी।

8 नवंबर को राहुल गांधी की सभा

वहीं 8 नवंबर को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अंबिकापुर और जशपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल अंबिकापुर में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जशपुर में प्रत्याशी विनय कुमार भगत के पक्ष में भी चुनावी आमसभा करेंगे।

7 महीने में 6 बार छग दौरे पर प्रियंका

प्रियंका गांधी इन 7 महीनों में छठवीं बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगी। वे 25 फरवरी को पार्टी के अधिवेशन में शामिल होने के लिए नवा रायपुर आई थीं। इसके बाद 12 अप्रैल को वो जगदलपुर में भरोसे के सम्मलेन में शामिल होने के लिए आई हुई थीं। 22 सितंबर को भिलाई में महिला सम्मलेन, 6 अक्टूबर को पंचायती राज्य सम्मलेन, 30 अक्टूबर को खैरागढ़ और बिलासपुर में रैली में शामिल हुईं। इसके बाद अब वे 7 नवंबर बालोद दौरे पर रहेंगी।

एक हफ्ते में दूसरी बार छग आ रहे राहुल

राहुल गांधी हफ्तेभर में दूसरी बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। वे फरवरी में कांग्रेस के अधिवेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। 2 सितंबर को नवा रायपुर में राहुल गांधी युवा मितान क्लब, 25 सितंबर बिलासपुर, और 28-29 अक्टूबर को 2 दिवसीय दौरे पर थे। इसके बाद वो 8 अक्टूबर को प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। राहुल गांधी सुबह लगभग 11 बजे सीधा अंबिकापुर पहुचेंगे। अंबिकापुर के बाद वे जशपुर में चुनाव प्रचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed