Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कहा कि केंद्र सरकार 80 करोड़ गरीब परिवार को मुफ्त राशन योजना का फायदा अगले 5 साल तक बढ़ाएगी। चुनावी रैली में पहुंचे मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर 9500 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री ने कहा- चहेतों को नौकरी देने के लिए यहां PSC घोटाला हुआ। कांग्रेस ने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। दुबई में बैठे सट्‌टेबाजों के करोड़ो रुपए जब ED ने पकड़े तो यहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आखिर क्यों बौखला गए? इन घोटालेबाजों के साथ उनके क्या संबंध हैं?

PM ने कहा- आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं तो एक ही बात बोलते हैं- 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है।

तीस टका कक्का, आपका काम पक्का
मोदी बोले- आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं- 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

पैसा पकड़े जाने के बाद आखिर CM क्यों बौखलाए
मोदी बोले- मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के….तक जा रहे हैं। यहां की सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता से बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं। आखिर ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों

 मोदी को तो ये कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते हैं
मोदी बोले- मोदी को तो ये कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते हैं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश के सुरक्षा बलों और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं। लेकिन मैं छत्तीसगढ़ के अपने भाइयों-बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है, गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो आपने मोदी को दिल्ली भेजा है।

कांग्रेस से यहां की कानून व्यवस्था संभल नहीं रही है। इस अंधेरगर्दी से बाहर निकालने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है। आखिर मलकित सिंह और बिरनपुर के ईश्वर साहू का क्या दोष था। अगले पांच सालों में हमारे पास छत्तीसगढ़ को मजबूत राज्य में लाने का रोड मैप है। दिल्ली राजहरा की रेल लाइन जल्दी ही रावघाट तक पूरी की जाएगी। रायपुर-विशाखापट्नम, रायपुर-धनबाद कॉरिडोर से यहां के पर्यटन में और तेजी आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed