रवि तेजा की फिल्म ईगल का टीजऱ जारी

Spread the love

रवि तेजा की फिल्म ईगल का टीजऱ जारी

मुंबई
 गतिशील अभिनेता रवि तेजा, जो टाइगर नागेश्वर राव में अपनी हालिया भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं, 13 जनवरी, 2024 को ईगल की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो निर्देशक कार्तिक घट्टमनेनी द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में हैं।हाल ही में अनावरण किया गया, ईगल का टीजऱ सावधानीपूर्वक निष्पादित हमलों की एक श्रृंखला को चित्रित करता है, जो उनके पीछे के रहस्यमय व्यक्ति में सरकार की रुचि को बढ़ाता है।

 घने जंगलों के भीतर छिपी यह रहस्यमयी आकृति उसके उद्देश्यों और अंतिम लक्ष्यों के बारे में सम्मोहक सवाल उठाती है, जिससे रहस्य का माहौल पैदा होता है।टीजऱ एक गहन और गुप्त थ्रिलर का वादा करता है, जिसमें रवि तेजा का उल्लेखनीय परिवर्तन और एक विद्युतीकरण संगीत स्कोर दिखाया गया है। पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस फिल्म में काव्या थापर, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला और मधुबाला प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि डेवजैंड संगीत निर्देशक हैं।

प्रभास की सालार की रिलीज तारीख में नहीं होगा बदलाव, शाहरुख की डंकी से भिड़ंत तय

मुंबई
 प्रभास आजकल अपनी आगामी फिल्म सालार को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और टिकट खिड़की पर इसका सामना शाहरुख खान की डंकी से होगा। हालांकि, पिछले कुछ दिनों ऐसी चर्चा है कि निर्माता सालार की रिलीज तारीख में बदलाव करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

 सालार अपनी निर्धारित रिलीज की तारीख 22 दिसंबर पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।रिपोर्ट के मुताबिक, सालार और डंकी के बीच 22 दिसंबर को भिड़ंत होना तय है। प्रभास की फिल्म का ट्रेलर नवंबर के अंत तक जारी किया जाएगा और इसका टीजर पहले ही सामने आ चुका है। दूसरी ओर, शाहरुख की डंकी की बात करें तो फिल्म का पहला टीजर किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया।

अब दर्शक डंकी के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जबकि इसके निर्माण का जिम्मा विजय किरगंदुर ने संभाला है।फिल्म में श्रुति हासन, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और जगपति बाबू भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।दूसरी ओर, डंकी का निर्देशन जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। इसमें शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू नजर आएंगी।यह फिल्म राजकुमार हिरानी फिल्म्स और शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज के बैनर तले बन रही है।

 

फुकरे 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

मुंबई
 बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फ्रैंचाइजी फुकरे की तीसरी किस्त फुकरे 3 को 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।इसमें वरुण शर्मा, ऋ चा चड्ढा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारों ने अभिनय किया था।रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 ने 96.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब फुकरे 3 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दे दी है।फिल्म फुकरे 3 ओटीटी पर रेंट पर उपलब्ध है।

 प्राइम वीडियो पर 349 रुपये में यह फिल्म आप रेंट पर ले सकते हैं।जहां फुकरे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है तो वहीं फुकरे रिटर्न को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।फुकरे 3 का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है और फिल्म की कहानी विपुल विग ने लिखी है। फरहान अख्तर इसके निर्माता हैं।फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था।

 

You may have missed