World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की धुलाई कर आउट हुए रोहित शर्मा

Spread the love

कोलकत्ता
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप 2023 का 37वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. टीम इंडिया को रोहित शर्मा ने दमदार शुरुआत दी. हालांकि इसके बाद वे आउट हो गए. रोहित ने आते ही गेंदबाजों की धुलाई कर दी. उन्होंने 24 गेंदों का सामना करते हुए 40 रन बनाए. रोहित की इस पारी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा ने लगाम लगा दी.

दरअसल भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान रोहित शर्मा और शुभमन ओपनिंग करने आए. रोहित ने आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी. उन्होंने 24 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 2 छक्के लगाए. लेकिन इसके बाद कगीसो रबाडा ने रनों के रफ्तार पर लगाम लगा दी. रोहित 40 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर बावुमा को कैच थमा बैठे. रोहित के आउट होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिय पर प्रतिक्रिया दी. कई फैंस ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर निराशा जाहिर की.

गौरतलब है कि रोहित ने टूर्नामेंट में काफी अच्छा परफॉर्म किया है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 87 रनों की पारी खेली थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ 46 रन और बांग्लादेश के खिलाफ 48 रन बनाए थे. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 86 रन बनाए थे. जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था. उन्होंने 131 रनों की पारी खेली थी. अगर टीम इंडिया की बात करें तो वह सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. भारत ने विश्व कप 2023 में अभी तक खेले सभी मैच जीते हैं. भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर है.

You may have missed