चुनावी क्षेत्र में उतरे आप प्रत्याशी

Spread the love

रायपुर.

आप आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने 20 अक्टूबर को प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इसके साथ ही आप ने प्रत्याशियों की लिस्ट भी जारी की थी। इसमें रायपुर पश्चिम से नंदन सिंह और ग्रामीण से तरूण वैध को मैदान में उतारा है। दोनों प्रत्याशी समेत पार्टी नेता और पदाधिकारी अपने क्षेत्रों में पूरी दमखम से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। डोर-टू-डोर पहुंचकर चुनाव प्रचार में लगे हैं।

लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भागवत मान समेत 37 स्टार प्रचारकों के नाम हैं। ये सभी प्रदेश में प्रचार प्रसार का कमान संभालेंगे। फिलहाल, पार्टी ने जिन 33 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं, उन सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रभारी के रूप में पंजाब के विधायकों की तैनाती की गई है, जो लगातार चुनाव प्रचार की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

आप की चुनावी प्रचार रणनीति
आप ने पहले चरण चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार के लिए रणनीति तैयारी की है। सभी विधानसभा में उसके अनुरूप लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। बस्तर, जगदलपुर, भानुप्रतापपुर की हो या फिर कवर्धा की सभी सीटों पर कार्यकर्ता पार्टी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। पार्टी स्टार प्रचारक एक-एक विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो और सभा करेंगे। प्रदेश की जनता को दिल्ली और पंजाब में आप की सरकारों के किए गए कामों के बारे में बताएंगे।

You may have missed