*बालाजी 11 देवभोग ने गोहेकेला को हराकर जीता बालाजी चैलेंजर ट्रॉफी सीजन 3 का खिताब*

0
Spread the love

*बालाजी 11 देवभोग ने गोहेकेला को हराकर जीता बालाजी चैलेंजर ट्रॉफी सीजन 3 का खिताब*

 

 

रिपोर्ट-नागेश्वर मोरे

 

देवभोग- एक और जहां पूरे भारत में विश्व कप की दीवानगी चल रही है तो वहीं दूसरी ओर देवभोग के कचना ध्रुवा मिनी स्टेडियम में भी बालाजी चैलेंजर ट्रॉफी सीजन 3 की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें 8 टीमों ने हिस्सा लिया था आठ टीमों के खिलाड़ियों ने अपने-अपने स्तर पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया एवं दर्शकों ने भी काफी लुफ्त उठाया। फाइनल मैच बालाजी 11 देवभोग व गोहेकेला के मध्य खेला गया जिसमें बालाजी 11 की टीम ने टॉस जीतकर 134 रनों का लक्ष्य रखा और रनों का पीछा करते हुए गोहेकेला की टीम ने 126 रन बना सकी और 6 रन से मैच हार गई।

 

 

बालाजी 11 के कप्तान टूना बारिक ने कहा कि यह जीत पूरी टीम की एक जुटता के कारण ही जीत सके हैं एवं सभी का मेहनत रंग लाई और आज हम बालाजी चैलेंजर ट्रॉफी सीजन 3  का विजेता बन पाए हैं।

 

 

बालाजी चैलेंजर ट्रॉफी सीजन 3 का पहला इनाम ₹5000 रुपए श्री अमितेश अवस्थी जनपद सदस्य के द्वारा दिया गया, दूसरा पुरस्कार ₹4000 युवराज (दौरिया ट्रेडर्स) देवभोग के द्वारा दिया गया। मैन ऑफ़ द सीरीज उमेश सिन्हा के द्वारा दिया गया जो पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए सनी सोनी को मिला। फाइनल में दीपेश राव को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed