कोंडागांव और केशकाल में कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सीएम भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

0
Spread the love

रायपुर। कोंडागांव विधानसभा और केशकाल विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशिओं ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया। मोहन मरकाम ने कोंडागांव विधानसभा क्रमांक 83 से और संतराम नेताम ने केशकाल विधानसभा क्रमांक 82 से अपना नामांकन पत्र भरा, इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे।
साधा बीजेपी पर निशाना
इसके बाद चौपाटी मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार बस्तर की खनिज संपदा और नगरनार को उद्योगपतियों को बेचना चाहती है और हम उसे बचाना चाहते हैे। उन्होंने कहा कि बस्तर के विकास और खनिज संपदा को बचाने के लिए एक बार फिर कांग्रेस पर बटन दबाकर सरकार बनानी है।
निकाली गई भव्य रैली
कार्यक्रम के समापन के बाद सभी कार्यकर्ताओं के साथ नगर में एक भव्य रैली निकाली गई, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में झंडा लेकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए नारे लगाए। इस दौरान पीसीसी चीफ दीपक बैज, राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम, मोहन मरकाम, सन्तराम नेताम सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed