*कांग्रेस का अभेद किला के दीवारों में पढ़ने लगी दरारें भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा का वार्ड 31 में महिलाओं ने किया भव्य स्वागत*

0
Spread the love

*कांग्रेस का अभेद किला के दीवारों में पढ़ने लगी दरारें भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा का वार्ड 31में महिलाओं ने किया भव्य स्वागत*

 

 

रायपुर –  रायपुर उत्तर के भाजपा विधायक प्रत्याशी श्री पुरंदर मिश्रा आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड 31 में वार्ड पार्षद रोहित साहू की नेतृत्व में वार्ड में भाजपा के पक्ष में प्रचार किया गया साथ ही श्री पुरंदर मिश्रा जी का वार्ड में महिलाओं ने भव्य स्वागत किया ।

 

रायपुर उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री श्री पुरंदर मिश्रा का धुआंधार चुनाव प्रचार अभियान जारी है। आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड में पार्षद श्री रोहित साहू के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया।इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ लोकेश कावड़िया जी तेलीबांधा मंडल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा जी,सोनू सलूजा जी, वरिष्ठ भरत कोटेजा जी,जगदीश साहू जी डी आर पारधी जी,राकेश शर्मा जी दलविंदर सिंह बेदी जी ,सुरेश तांडी जी,जितेंद्र साहू जी, रजत साहू जी,संतोषी यादव जी बेला साहू जी राजकुमारी साहू जी आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे

 

शनिवार को उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान 7 बैठके भी ली। पुरंदर मिश्रा ने बैठकों के माध्यम से आम जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। विशेष बात यह रही कि इस दौरान उन्होंने महिला मतदाताओं के साथ मुलाकात करके कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर उनके विचार भी सुने।

जहाँ उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान श्री पुरंदर ने महिलाओ को बताया कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बढे अपराध और शराबबंदी का झूठा वादा महिलाओं के लिए प्रमुख मुद्दा होंगे। उन्होने बैठक में निर्देश जारी करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के पक्ष में प्रचार के लिए खुद को व्यस्त कर लेना चाहिए।

 

श्री पुरंदर मिश्रा ने इसके बाद क्रमशः सुभाष चंद्र बोस वार्ड 31खम्मारडीह में , स्वामी आत्मानंद वार्ड में जनसभा की। श्री राजेश मूणत ने बताया कि वह अब तक रायपुर उत्तर विधानसभा के वार्डो में कार्यकर्ताओं और आमजनो के बीच जाकर बैठक कर रहे है। उन्होंने बताया कि भाजपा की इन बैठकों में महिलाये बड़ी संख्या में पहुंच रही है। सभी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद से उनके क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। जुआ, नशाखोरी, अवैध शराब की बिक्री, चाकूबाजी और छेडछाड की घटनाये बढ़ी हैं।

 

श्री पुरंदर मिश्रा ने को बताया कि जहां जा रहे हैं, लोग कह रहे है कि कांग्रेस ने रायपुर की सड़कों को बर्बाद करके उसे खोदापुर बना दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह आमजनो की भावनाओं के अनुरूप कार्य करेंगे और रायपुर उत्तर विधानसभा एक बार फिर शांति,खुशहाली और विकास कार्यों को बहाल करेंगे।

रायपुर उत्तरविधानसभा के भाजपा प्रत्याशी श्री पूरन्दर मिश्रा जी का आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड में पार्षद श्री रोहित साहू के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया।इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ लोकेश कावड़िया जी तेलीबांधा मंडल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा जी,सोनू सलूजा जी, वरिष्ठ भरत कोटेजा जी,जगदीश साहू जी डी आर पारधी जी,राकेश शर्मा जी दलविंदर सिंह बेदी जी ,सुरेश तांडी जी,जितेंद्र साहू जी, रजत साहू जी,संतोषी यादव जी बेला साहू जी राजकुमारी साहू जी आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed