मेधपन्नी गांव में छापेमारी, भारी मात्रा में शराब को पुलिस ने किया बरामद

Spread the love

समस्तीपुर/हथौड़ी
समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाने की पुलिस ने क्षेत्र के मेधपन्नी गांव में छापेमारी कर एक ट्रक पर लोड 140 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। बरामद शराब की कीमत 14 लाख रुपए आंकी जा रही है। हालांकि इस दौरान कारोबारी अंधेरा का फायदा उठाकर वाहन छोड़ कर फरार हो गया। बरामद ट्रक यूपी नंबर का है। शराब ट्रक पर बनाये गए तहखाने में छिपाकर रखा गया था।

पुलिस को चकमा देने के लिए सामने से सुतली की बोरी रखी गई थी। जबकि पीछे शराब का कार्टून भरा था। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली। वर्ष 2021 के बाद हथौड़ी पुलिस ने पहली बार शराब की इतनी बड़ी खेप बरामद की है।

जानकारी के अनुसार हथौड़ी पुलिस को सूचना मिली कि रात मेघपट्‌टी में शराब की बड़ी खेप उतरने वाली है। सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष मोनू राय के साथ पुलिस टीम ने छापेमारी की। सड़क किनारे एक दस चक्का ट्रक को देख पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो ट्रक पर सवार लोग कूद कर चौर की ओर फरार हो गए। बाद में जब ट्रक की तलाशी ली गई तो सामने से सुतली की बोरी रखी थी। जबकि पीछे एक तहखाना मिला। जिसमें शराब भड़ा था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हथौड़ी थानाध्यक्ष मोनू राय ने बताया कि बरामद ट्रक यूपी नंबर है। इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 के बाद पहली बार इतनी मात्रा में शराब बरामद की गई है। शराब तस्करों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

You may have missed