एडल्ट स्टार शिल्पा सेठी की बिग बॉस 17 में होगी एंट्री

Spread the love

मुंबई

बिग बॉस फैंस को हर साल शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फैंस दिल थाम कर 'बिग बॉस 17' के लिए तैयार बैठे हैं. शो के लिए अब तक कई बड़े-बड़े नाम सामने आ चुके हैं. टेलीविजन एक्ट्रेसेस और यूट्यूबर्स के बीच बिग बॉस में एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा सेठी की भी एंट्री होने वाली है.

बिग बॉस हाउस में आएंगी शिल्पा सेठी
सलमान खान एक बार फिर पुराने स्टाइल और नए तेवर के साथ बिग बॉस 17 में धमाल मचाने को तैयार हैं. इस सीजन शो में कई बड़े और जाने-माने चेहरे दिखेंगे. इस लिस्ट में एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा सेठी का नाम भी जुड़ गया है. सनी लियोनी और पामेला एंडरसन के बाद शिल्पा शो की सबसे स्ट्रांग एडल्ट कंटेंट स्टार्स में से एक हैं.

शिल्पा को भारत की किम कार्दशियां के तौर पर जाना जाता है. वो सबसे लोकप्रिय अमेरिकी-भारतीय प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं. वो अपनी प्लस साइज बॉडी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. वो अपने यूनीक स्टाइल के कंटेंट की वजह से तमाम लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें MsSethii के नाम से जानते हैं.

शिल्पा खुद को बताती हैं सबसे खराब
अपने कंटेंट के दम पर शिल्पा तमाम लोगों की चहेती बन चुकी हैं. पर इंस्टाग्राम बायो में वो खुद को सबसे बुरी भारतीय बताती हैं. उनका जन्म हिंदुस्तान में हुआ था, लेकिन परवरिश अमेरिका में हुई. उन्होंने कंटेंट क्रिएटर की जर्नी टिक टॉक से शुरू की थी. जहां उन्होंने अपने फनी वीडियो से काफी लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली और देखते ही 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए.

शिल्पा अब तक कई मैगजीन के कवर पेज का हिस्सा बन चुकी हैं. पर असल में एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती हैं. अब देखना होगा कि सलमान खान के शो पर आकर उनका सपना पूरा होता है या फिर अधूरा रह जाता है.

'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से कलर्स टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा. शिल्पा सेठी के अलावा शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और यूट्यूबर अरमान मलिक-पायल मलिक का नाम कंफर्म हो चुका है.

 

You may have missed