अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामास्वामी का ऑफर, बच्चों की देखभाल के लिए नैनी की नौकरी, सैलरी 80 लाख रुपए, 1 Weekly Off

Spread the love

 वाशिंगटन

 अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार विवेक रामास्वामी कथित तौर पर अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक आया यानि की बच्चों की देखभाल करने वाली नैनी की तलाश कर रहे हैं। भारतीय मूल के रिपब्लिकन का विवाह अपूर्वा टी रामास्वामी से हुआ है। दंपति के दो बेटे हैं। एक वेबसाइट के अनुसार, विवेक रामास्वामी नैनी की नौकरी के लिए $100,000 या अधिक (80 लाख) का वेतन दे रहे हैं। अमेरिकी मीडिया बिजनेस इनसाइडर के अनुसार, ये जॉब EstateJobs.com पर लिस्ट की गई है।
 
जॉब के डिस्क्रिप्शन में फैमिली एडवेंचर्स में शामिल होते हुए बच्चों की ग्रोथ और डेवलपमेंट में योगदान देना होगा। नैनी को विकली रोटेशनल शेड्यूल के हिसाब से काम करना होगा और हफ्ते में 1 दिन की छुट्टी बी दी जाएगी।
 
ऐड के अनुसार, नैनी को हर हफ्ते ट्रैवल भी करना पड़ेगा, विकली फैमिली ट्रैवल, प्राइवेट फ्लाइट ट्रैवल और रेगुलर बेस पर ट्रैवल शामिल है। जॉब की डिस्क्रिप्शन में दी जानकारी के मुताबिक, नैनी को उनके हाउसहोल्ड स्टाफ का हिस्सा बनना होगा, जिसमें एक हाउसकीपर, सेफ, प्राइवेट सिक्योरिटी और अन्य नैनी शामिल हैं। इस जॉब के लिए उम्मीदवार की उम्र कम से कम 21 साल होनी चाहिए और उनके पास इससे जुड़ी नौकरी का एक्सपीरियंस भी होना चाहिए। इसके अलावा नैनी को एक नॉन डिसक्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करना होगा।

You may have missed