पूर्व सीएम हैं इसलिए जोगी को जाति मामले में मिले राहत- ननकीराम कंवर

0
Spread the love
Spread the love

बिलासपुर। हाई पावर कमेटी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को आदिवासी मानने से इंकार किए जाने के बाद, भाजपा नेता नंद कुमार साय जोगी के खिलाफ एफआईआर किए जाने की मांग की थी. वहीं दूसरे भाजपा नेता व प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर जोगी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.बिलासपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कंवर ने जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की खिलाफत की है. पूर्व गृहमंत्री का कहना है कि अजीत जोगी पूर्व सीएम हैं इसलिए उनको राहत देना चाहिए, उन्हें अब जेल भेजने से क्या फायदा.

ननकीराम कंवर अपने बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं और कई बार उनकी बयानबाजी राज्य सरकार के लिए मुसीबत का सबब भी बन चुकी है.
इसके अलावा ननकीराम कंवर ने प्रदेश के नेतृत्व को लेकर भी बयान दिया है. ननकी ने कहा कि मुख्यमंत्री बहुमत से ही बनता है अगर विधायक चाहेंगे तो ही नेतृत्व परिवर्तन होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहली बार डॉ रमन सिंह को मुख्यमंत्री बनाने में उन्होंने ही अपनी सहमती दी थी.
आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले कुछ महीनों से नेतृत्व परिवर्तन को लेकर भाजपा के अंदर ही बयानबाजी चलती रही है. राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने कोरबा में आयोजित भाजपा कार्यसमिति में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बयान दिया था. जिसके बाद से इसे लेकर आए दिन कुछ न कुछ बयानबाजी होती ही रहती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed